Bharat Express

Today Horoscope, 28 November 2022: कर्क और मकर राशि वाले कर लें इस काम की तैयारी, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

Today Horoscope: कर्क राशि के लोगों को व्यापार के सिलसिले में किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ हो सकता है. अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दें.

aaj ka panchangl

आज का पंचांग

Today Horoscope, 28 November 2022: कर्क और मकर राशि वाले कर लें इस काम की तैयारी, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मानसिक तनाव बना रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शेयर बाजार में सोच-समझकर निवेश करें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

अपने व्यवहार से दूसरों को दुखी कर सकते हैं. भाग्य का साथ मिलेगा. किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आय के एक से अधिक साधन बनेंगे. व्यापार में साझेदारी का लाभ मिलेगा. किसी पुराने कर्ज से छुटकारा मिल सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

व्यापार के सिलसिले में किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ हो सकता है. अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

कार्यक्षेत्र में किसी महिला का सहयोग मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. किसी पुरानी इच्छा की पूर्ति हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

अटका हुआ धन मिल सकता है. जीवन साथी के साथ संबंध मधुर होंगे. ससुराल पक्ष का सहयोग मिलेगा. परिवार में मनमुटाव हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Astro Gyan: इस दिन निवेश से होता है फायदा, तो जानें रद्दी सामान को कब करें घर से बाहर

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

जीवन में सकारात्मकता बनी रहेगी. व्यापार में लाभ कम होगा. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. व्यायाम और योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. पाचन संबंधी दिक्कतें आ सकती हैं. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. वाद-विवाद से दूर रहे. क्रोध से बचें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

प्रतियोगी छात्रों के लिए समय अनुकूल है. संतान से सुख की प्राप्ति होगी. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

विवाहित लोगों के लिए समय अच्छा है. व्यापार में धन लाभ हो सकता है. नौकरी में पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. सैर-सपाटे पर जा सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

मन प्रसन्न रहेगा. प्रकृति के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. सेहत में सुधार होगा. निवेश से धन लाभ हो सकता है. व्यर्थ की चिंता से बचें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कला और साहित्य क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में बड़ा निर्णय लेने से बचें. संतान के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन करें.

Bharat Express Live

Also Read