Bharat Express

Today Horoscope, 28 October 2023: आज चंद्रग्रहण पर इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 28 October 2023: चंद्र ग्रहण के बाद पूरे घर में गंगाजल का छिड़काव करते हुए शुद्ध करें. ग्रहण के समय गायों को घास और रोटी, पक्षियों को दाना डालने से कई गुना अधिक पुण्य मिलता है.

Today Horoscope, 28 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन चंद्र ग्रहण इसी राशि में लग रहा है. ऐसे में कोई भी कार्य करने से पहले अच्छी तरह सोच समझ लें. त्वचा से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं. नौकरी पेशा, लोगों को कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिल सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. ईश्वर में अभी अपनी आस्था बनाए रखें. आपके सभी कार्य पूरे होंगे. माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में लाभ मिलेगा. किसी मन की इच्छा के पूरे होने पर प्रसन्नता बनी रहेगी. कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. सेहत खराब हो सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन किसी को उधार दिया धन मिल सकता है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. कोई नया कार्य शुरू न करें. व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती है. नौकरी में सहयोगियों से चल रही अनबन दूर हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन लोगों की सराहना मिल सकती है. पैसा कहीं पर फंसने की आशंका है. अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. विरोधियों पर हावी रहेंगे. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन विरोधियों पर भारी रहेंगे. व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं. परिवार में किसी के साथ में बहसबाजी करने से बचें. नौकरी में किसी प्रकार का बदलाव ठीक नहीं रहेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन धातु से जुड़े व्यापार करने वालो को लाभ मिल सकता है. समाज में मान सम्मान प्राप्त हो सकता है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कोई बिगड़ा हुआ कार्य बन सकता है. वाहन चलाने सावधानी बरते.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन माता-पिता का सहयोग मिलेगा. सहयोगियों से कोई भी बात बताने से बचें. किसी की सलाह से बड़ा लाभ हो सकता है. आलस ना करें वरना आपको नुकसान भी हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन भगवान में अपनी आस्था बनाए रखें. प्रेमी के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. परिवार के किसी भी मामले में हस्तक्षेप करने से बचें. व्यापार में अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति हो सकती है. वाहन से चोट लगने की आशंका है. रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन मनचाही नौकरी प्राप्त हो सकती है. आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. आध्यात्मिक कार्यों में रुझान हो सकता है. कोई खास नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है.

इसे भी पढ़ें: Diwali 2023: इस दिन मनाई जाएगी दिवाली, जानें शुभ मुहूर्त और माता लक्ष्मी की पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में बहुत अधिक लाभ मिल सकता है. दिमाग इधर उधर भटक सकता है. स्वभाव में उदासीनता रहेगी. किसी खास को याद करके परेशान हो सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest