Bharat Express

Today Horoscope, 28 September 2023: आज के दिन करियर को लेकर इन राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 28 September 2023: आज के दिन पीले रंग के वस्त्र पहनने से भगवान विष्णु की कृपा प्राप्त होती है.

Today Horoscope, 28 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. संतान को लेकर चिंता हो सकती है. अटके हुए काम पूरे होंगे. माता-पिता की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कोई बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्य क्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं. लाभदायक निवेश करने का मौका मिलेगा. व्यापार में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. परिवार में मनमुटाव की आशंका है. जल्दी बाजी में निर्णय लेने से बचें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन दिनचर्या में व्यस्तता बनी रहेगी. अपने बढ़े हुए आत्मविश्वास से कार्यों को करने में सफल रहेंगे. अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाने की जरूरत है. थकान हावी हो सकती है. ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिलने की संभावना है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपने व्यवहार पर ध्यान देना होगा. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा. कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा. आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. विरोधियों पर हावी रहेंगे. आत्म विश्वास बना रहेगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगी. परिवार में चली आ रही समस्याएं दूर होगी. प्रेम जीवन में खुशहाली रहेगी. दूर देश से कोई शुभ सूचना मिल सकती है. विद्यार्थियों की शिक्षा में चली आ रही है अड़चन दूर होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी ने काम की शुरुआत हो सकती है परिवार में वाद विवाद की स्थिति बनती हुई दिख रही है कार्य क्षेत्र में मजबूत निर्णय लेने की जरूरत है दूसरों की बातों में आने से बचें. अचानक से धन लाभ के योग बन रहे हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन धन संपत्ति के मामले में भाग्यशाली है. परिवार में किसी नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. धन संपत्ति में निवेश की इच्छा पूरी होगी. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आपको दूसरों की बातों में आने से बचना होगा. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. साझेदारी में व्यापार करने से पहले पूरी तरह सोच विचार कर लें. करियर से संबंधित मामलों में सावधानी बरतें. संतान को लेकर किसी तरह की कोई समस्या हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी नए वाहन को लेने के योग बन रहे हैं. यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें. आज आपके व्यवहार से कई बिगड़े हुए काम बनेंगे. संतान पक्ष से कोई शुभ सूचना मिलेगी. अचानक से बड़ा धन लाभ हो सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन मानसिक तनाव हो सकता है. करियर से जुड़ा कोई बड़ा फैसला पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति पर असर पड़ सकता है. परिवार के किसी सदस्य से वाद विवाद हो सकता है. कोई भी निर्णय पूरी तरह सोच समझ कर लें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. आज पड़ोस के बाद विवाद में पड़ने से बचें. कार्य क्षेत्र में किसी नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. स्वास्थ्य में चली आ रही समस्या पर ध्यान देने की जरूरत है. शाम के समय कोई शुभ सूचना मिल सकती है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगी. व्यापार में साझेदारी में कोई भी काम करने से बचें. आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. व्यापार में बड़ी सफलता मिलेगी. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. किसी पूराने काम के पूरे होने की संभावना है.

Bharat Express Live

Also Read