Bharat Express

Today Horoscope, 29 September 2023: आज पितृपक्ष के पहले दिन इन राशि वालों के अटके काम होंगे पूरे, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 29 September 2023: माना जाता है कि पितरों से जुड़े नियमों की पूर्ति करने से जहां उनकी आत्‍मा तृप्‍त होती है वहीं हमें उनका आशीर्वाद भी प्राप्त होता है.

Today Horoscope, 29 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को कोई शुभ समाचार मिलेगा. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. व्यापार में आशा से अधिक उन्नति होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापारी वर्ग को लाभ की प्राप्ति होगी. व्यापार में कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. नौकरी पेशा लोगों के वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. योग और व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन खुद को उर्जावान महसूस करेंगे. सेहत में सुधार होगा. हालांकि, खान-पान में अधिकता से बचना होगा. व्यापार में सोच समझ कर ही फैसला लें. बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने का प्रयास करें. मित्र के साथ कहीं घूमने बाहर जा सकते हैं. मानसिक तनाव हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन मिला जुला फल मिलेगा. कार्यक्षेत्र में समय से कार्यों को पूरा करेंगे. अधिकारियों की कृपा के पात्र होंगे. किस्मत का साथ मिलेगा. किसी बड़े कार्य की योजना बना सकते हैं. विरोधियों से सावधान रहे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन नए लोगों से मुलाकात होगी. किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में कहीं दूर भाग लेने जा सकते हैं. दूसरों की मदद करने का प्रयास करेंगे. अटका हुआ धन मिल सकता है. जीवन साथी आपके व्यवहार से उसे प्रसन्नता होगी. भविष्य को लेकर चिंता कर सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए फलदायी रहने वाला है. अचानक से धन लाभ हो सकता है. मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. सेहत सामान्य रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी. धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए तनाव भरा हो सकता है. दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचें. क्रोध पर नियंत्रण रखें. आज आपको किसी पारिवारिक सदस्य की याद सता सकती है. व्यापार में बदलाव करने का प्रयास करेंगे. भाई बहनों के साथ किसी बात पर वाद विवाद करने से बचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. व्यापार में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. साझेदारी में किए जाने वाला व्यापार सफल होगा. नौकरी पेशा के लिए आज का दिन उत्तम है. पहले से कुछ सेहतमंद महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. संतान पक्ष से खुशहाल रहेंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अधिक भाग्यशाली है. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. दिनचर्या में व्यस्तता बनी रहेगी. जीवनसाथी के साथ अपने विचारों को साझा करने का प्रयास करें. आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जिसकी मदद से आपका करियर आगे बढ़ेगा. कार्य क्षेत्र में परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपके कई काम अटक सकते हैं. जिससे खुद को तनाव ग्रस्त महसूस करेंगे. व्यापार में सोच समझकर फैसला लें. क्योंकि घाटा होने की आशंका है. कार्य स्थल पर सहकर्मियों से सतर्क रहें. जीवन साथी से वाद-विवाद हो सकता है. सेहत के मामले में भी आपको सजगता बरतनी होगी. दिनचर्या पर ध्यान दें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपको कार्य क्षेत्र में सावधानी बरतनी होगी. शरीर के किसी हिस्से में दर्द की शिकायत हो सकती है. नौकरी में काम का दबाव बना रहेगा. जीवनसाथी से मन मुटाव होने की आशंका है. परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. मन की शांति के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं. सामाजिक मेलजोल से लाभ होगा.

इसे भी पढें: Navratri 2023 Date Time: इस दिन से शारदीय नवरात्रि का आरंभ, जानें तिथि और घटस्थापना मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कोई सुखद समाचार लेकर आएगा. दूसरों को बिना मांगे सलाह देने से बचें. सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले व्यक्तियों को लाभ मिलेगा. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन उत्तम है. नौकरी पेशा लोगों को उन्नति के नए अवसर मिल सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है. पाचन संबंधी दिक्कत हो सकती है. अटका हुआ धन मिलने की उम्मीद है.

Bharat Express Live

Also Read