Bharat Express

Today Horoscope, 30 November 2022: वृश्चिक और धनु राशि वालों को इस मामले में रहना होगा सतर्क, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

Today Horoscope, 30 November 2022: आज नवंबर माह का अंतिम दिन है. ऐसे में कुछ राशियों में नए तरह के संयोग बन रहे हैं, जिनसे उनको मिलने वाले फल भी प्रभावित होंगे. जानें कैसा रहेगा आज का दिन

Today Horoscope, 30 November 2022: वृश्चिक और धनु राशि वालों को इस मामले में रहना होगा सतर्क, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आर्थिक तंगी हो सकती है. परिवार के किसी सदस्य से मनमुटाव होने की आशंका है. कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा बनी रहेगी. मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करते समय सावधानी बरतें. जीवन साथी के साथ संबंध मधुर होंगे. व्यापार में साझेदार बन सकते हैं. सेहत पर ध्यान दें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
प्रसन्नता बनी रहेगी. घर में नए मेहमान का आगमन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में किसी वरिष्ठ का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से चले आ रहे कार्य पूरे होंगे.

इसे भी पढ़ें: Lord Shiva: घी से बल तो चीनी से धन, जानें शिवलिंग पर किन चीजों को चढ़ाने से मिलता है कैसा फल

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
मौसम का असर सेहत पर पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. संतान से समस्या हो सकती है. मानसिक तौर पर उथल-पुथल बनी रहेगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
व्यापार में कोई नया उद्यम शुरू कर सकते हैं. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा भोजन पर ध्यान दें. शत्रु आप पर हावी होने का प्रयास करेंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
अपने व्यक्तिगत मामलों में किसी बाहरी को शामिल ना करें. लेन-देन में सावधानी बरतें. संपत्ति संबंधी कोई विवाद हो सकता है. सकारात्मकता बनाए रखें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
रिश्तेदारों से अपने संबंधों पर ध्यान दें. व्यापार में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा. भाग्य साथ दे सकता है. लंबी यात्रा पर जाने से बचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. अचानक से धन प्राप्ति का योग है. यात्रा के दौरान अजनबी व्यक्ति से सतर्क रहें. दिन की शुरुआत में तनाव हो सकता है.

इसे भी पढ़ें: पीले सरसों और कपूर से होगा Bad Luck दूर, छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
दूसरे के झगड़े में पड़ने से बचें. खानपान में सतर्कता बरतें. निवेश करने से पहले किसी योग्य व्यक्ति की सलाह ले. नौकरीपेशा लोगों को दूसरों की बुराई से बचना चाहिए.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
दिन की शुरुआत में कोई अच्छी खबर मिल सकती है. संतान की सेहत पर ध्यान दें. कार्यक्षेत्र में नए अवसर आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं. मेहनत का फल मिलेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
शिक्षा, स्वास्थ्य और निर्माण कार्य से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को शामिल करें. पड़ोसी से अपने संबंधों पर ध्यान दें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. व्यापार में लाभ होगा. लोहे की वस्तुओं से सतर्क रहें. मनोरंजन के लिए सैर सपाटे पर जा सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read