Bharat Express

Today Horoscope, 30 November 2023: आज के दिन इन राशि वालों के करियर में हो सकता है बदलाव, पढें आज का राशिफल

Today Horoscope, 30 November 2023: आज के दिन भगवान विष्णु को अष्टदल कमल अर्पित करने से उनकी कृपा बनी रहती है.

Today Horoscope, 30 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए परेशानी वाला रहेगा. नौकरी में आपका कद बढ़ेगा. करियर में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. खर्च में अचानक से वृद्धि हो सकती है. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में धैर्य बनाए रखें. दिन के दूसरे पहर में खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. धार्मिक कार्यक्रमों में रुझान बना रहेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन किसी से वाद-विवाद होने की आशंका है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. थकान हावी हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन करियर पर विशेष ध्यान दें. वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. व्यापार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. आर्थिक तंगी हो सकती है. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन मन में शांति बनी रहेगी. नौकरी में प्रसन्नता बनी रहेगी. वेतन में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. चोट इत्यादि लगने की आशंका है. पेट से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत खराब हो सकती है. हालांकि प्रसन्नता बनी रहेगी. लंबे समय से अधूरा कार्य पूरा हो सकता है. करियर को लेकर थोड़ा सचेत रहना होगा. परिवार में सामंजस्य बना रहेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपके वैवाहिक जीवन की खुशियों में वृद्धि होगी. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. कार्य क्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यापार में लाभ की प्राप्ति हो सकती है. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. धन खर्च होने से मानसिक तनाव हो सकता है. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन लेनदेन में थोड़ा सचेत रहें. समय का बचत करना सीखें. शेयर या सट्टा बाजार में पैसा लगाने से लाभ की प्राप्ति हो सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन विश्वास से भरे रहेंगे. कार्यस्थल पर अपने विरोधियों से सावधान रहें. मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं. व्यर्ध के कामों पर धन खर्च हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन निवेश का लाभ मिलेगा. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी से मन मुटाव हो सकता है. झगड़ों से बचकर रहें. संपत्ति को लेकर मन परेशान हो सकता है. आज के दिन किसी को भी धन उधार ना दे.

इसे भी पढ़ें: दिसंबर में ग्रहों की दशा में भारी उलटफेर, इन राशियों को रहना होगा सतर्क

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन शानदार रहने वाला है. मानसिक तौर पर किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. आत्मविश्वास बना रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read