Bharat Express

Today Horoscope, 30 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों का बढ़ेगा मान-सम्मान, पढें आज का राशिफल

Today Horoscope, 30 September 2023: आज शनिवार के दिन सुबह के समय पीपल को जल अर्पित करने से कुंडली के कमजोर ग्रह मजबूत होते हैं.

Today Horoscope, 30 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आज घर परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. पार्टनरशिप में व्यापार करने से बचें. दिन के दूसरे पहर मेें समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है. सेहत पर ध्यान दे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार के लेनदेन में आपको परेशानी हो सकती है. सेहत में सुधार होगा. नौकरी में आपको बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. लंबे समय से चला का रहा कर्ज उतर सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपका मन संतुष्ट रहेगा और आप बहुत अधिक प्रसन्न भी रहेंगे. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कोई खुशखबरी मिल सकती है. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन विरोधियों से सावधान रहे. आलस को खुद पर हावी न होने दें. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. खान-पान में अधिकता से बचना होगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी सदस्य की सेहत के खराब होने से तनाव हो सकता है. संतान के भविष्य को लेकर भी चिंता हो सकती है. व्यापार में सोच समझ कर ही फैसला लें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा. मान-सम्‍मान में व‍ृद्धि होगी. कार्यस्थल पर आपको हर प्रकार का सहयोग प्राप्‍त होगा. योग और व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्‍छा रहेगा. रुके कार्य बनेंगे. बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने का प्रयास करें. दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचें. व्यापार में गलत निर्णय से नुकसान उठाना पड़ सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन करियर को नुकसान पहुंच सकता है.कोई नया काम करने की योजना बना सकते हैं. निवेश में बड़ा नुकसान हो सकता है. जीवन साथी के साथ रिश्ते में बहुत अधिक मजबूती आएगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन करियर के लिहाज से उत्तम है. अपनी वाणी को नियंत्रण में रखें. स्वास्थ्य कुछ खराब हो सकता है. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. शाम के समय कोई शुभ समाचार मिलेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. नौकरी पेशा महिलाओं की पदोन्नति हो सकती है. व्यापार में चले आ रहे प्रयास सफल होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है. आज आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने वालों के लिए उत्तम है. सेहत बरकरार रहेगी. जीवनसाथी का आपको भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा.

इसे भी पढें: Navratri 2023 Date Time: इस दिन से शारदीय नवरात्रि का आरंभ, जानें तिथि और घटस्थापना मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन नौकरी पेशा लोगों को सतर्क रहना होगा. आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. परिवार में सामंजस्य बना रहेगा. किसी बहुत बड़ी समस्या का हल होगा. शाम तक मानसिक तनाव भी दूर हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read