Bharat Express

Today Horoscope, 28 August 2023: आज सावन के आखिरी सोमवार को ये राशियां होंगी मालामाल, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 28 August 2023: सावन के सोमवार के दिन सफेद रंग की चीजों का दान करना बेहद ही शुभ माना गया है.

Today Horoscope, 28 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन लाभप्रद है. विरोधियों पर हावी रहेंगे. नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं. प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर सतर्क रहें

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. किसी पर भी एक सीमा से ज्यादा विश्वास ना करें. आर्थिक हानि उठानी पड़ सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा. शेयर बाजार में लगाए धन से लाभ मिल सकता है. खानपान पर ध्यान दें. परिवार में सामंजस्य बना रहेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

शिव जी की कृपा से सरकारी क्षेत्र से जुड़ा कोई कार्य मिल सकता है. भाई बहनों में प्रेम बना रहेगा. रोजगार की दिशा में किया जा रहा प्रयास सफल हो सकता है. माता पिता को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा. भाग दौड़ से सेहत पर असर पड़ सकता है. व्यवसाय में बदलाव करने पर हानि उठानी पड़ सकती है. शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाने से बचें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं. खरीदारी में अधिक खर्च होने से तनाव हो सकता है. करियर के लिहाज से आज का दिन उत्तम है. बड़े बुजुर्गों की सेवा से लाभ होगा. खानपान में सावधानी बरते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. व्यापार में लाभ होगा. मान सम्मान में आज वृद्धि होगी. छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने से बचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकता है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. कार्यक्षेत्र में अटके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. पैसे के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम है. व्यापार में सोच समझकर निर्णय लें. पाचन संबंधी दिक्कत हो सकती है. आज के दिन आपको अपने व्यवहार पर ध्यान देना होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. दूसरों पर संदेह करने की आदत को छोड़ना होगा. कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको पूर्व में किए गए निवेश का लाभ मिल सकता है. आय के नए साधन बनेंगे. पैसों को लेकर कंजूसी कर सकते हैं. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. वाणी पर स्वयं रखें.

इसे भी पढ़ें: इसे भी पढ़ें: Sawan 8th Somwar 2023: सावन के आखिरी सोमवार पर जानें किस मुहूर्त में पूजा-पाठ का मिलेगा फल, इन उपायों से खुलेंगे भाग्य

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज पूर्व में किए गए किसी निवेश का बड़ा लाभ मिल सकता है. मानसिक रूप से प्रसन्नता महसूस करेंगे. धार्मिक क्षेत्र में रुझान हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति के योग बनते दिख रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read