Bharat Express

Today Horoscope, 05 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को विरोधियों से रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 05 December 2023: आज के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर उन्हें गुलाब के फूलों की माला अर्पित करने से आर्थिक समस्याओं से निजात मिलती है.

Today Horoscope, 05 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन भाग दौड़ बनी रहेगी. कार्यस्थल पर काम का बोझ बना रहेगा. मानसिक तनाव बना रहेगा. व्यर्थ के कार्यों में उलझने से बचें. जीवन साथी की सेहत पर असर पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग को आज के दिन सतर्क रहना होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको क्रोध करने से बचना होगा. किसी तरह की कोई बड़ी समस्या सामने आ सकती है. जीवन साथी के साथ मतभेद की आशंका है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी सेहत खराब हो सकती है. बाहर का खाना खाने से बचना होगा. पैतृक व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. कोई बड़ा प्रोजक्ट हाथ लग सकता है. समाज में मान सम्मान की बढ़ोतरी होगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आपके कार्यों की लोग तारीफ करेंगे. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. चली आ रही परेशानियों से निजात मिलेगी. पेट से संबंधित समस्या हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भविष्य को लेकर कोई योजना बना सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. रूपए पैसे की कमी दूर होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं. अचानक से कोई बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन मन प्रसन्न रहेगा. सेहत का विशेष ध्यान रखें. महिलाओं को व्यापार के क्षेत्र में लाभ मिलता दिख रहा है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. मौज मस्ती में समय बीता सकते हैं. मन में शांति बनी रहेगी. व्यवसाय मे बरकत होगी. करियर में भी तरक्की के योग बन रहे हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन साझेदारी में व्यापार का लाभ मिलेगा. करियर में बदलाव के लिए अवसर अच्छा रहेगा. व्यवसाय में परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. मन आज कुछ हल्का महसूस होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपके माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है. यदि आपके माता-पिता बहुत समय से किसी बीमारी से परेशान थे तो उन्हें आराम मिल सकता है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. आपका मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कुछ परेशान रह सकते हैं. परिवार के सदस्य मुसीबत में आपकी मदद करेंगे. उधार लिए धन को लेकर तनाव हो सकता है. जमीन जायदाद से जुड़े किसी मामले में फंसने के चांस हैं.

इसे भी पढ़ें: Utpanna Ekadashi 2022: इस दिन उत्पन्ना एकादशी, बन रहे हैं कई शुभ संयोग, जानें तिथि और पूजा पाठ का शुभ मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन कोर्ट कचहरी का चक्कर लगाना पड़ सकता है. मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में घाटा होने की आशंका है. कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. विरोधी हावी होने की कोशिश करेंगे.

Bharat Express Live

Also Read