Bharat Express

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को बुरी तरह से रौंदा, 41 गेंद में मैच को किया अपने नाम, सीरीज पर 3-0 से जमाया कब्जा

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच कैनबरा में खेले गए तीसरे वनडे मैच में मेजबान टीम ने वेस्टइंडीज टीम को धूल चटाते हुए 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की.

Australia Won

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज पर जमाया कब्जा (फोटो- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया)

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच कैनबरा में खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज टीम को धूल चटाते हुए 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इसी के साथ कंगारू टीम ने सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया. स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 87 रन पर ढेर हो गई. इसके जवाब में कंगारू टीम ने 6.5 ओवर में 2 विकेट खोकर मैच को अपने नाम कर लिया. कंगारू टीम की ओर से जेवियर बार्टलेट ने शानदार गेंदबाजी की.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

जेक फ्रेजर-मैकगर्क, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), आरोन हार्डी, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), कैमरून ग्रीन, मार्नस लाबुशेन, सीन एबॉट, विल सदरलैंड, जेवियर बार्टलेट, एडम ज़म्पा, लांस मॉरिस.

वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन

एलिक अथानाजे, टेडी बिशप, केजोर्न ओटले, शाई होप (कप्तान और विकेटकीपर), केसी कार्टी, रोस्टन चेज, रोमारियो शेफर्ड, मैथ्यू फोर्डे, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोटी, ओशाने थॉमस.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read