Bharat Express

RR vs KKR: यशस्वी जायसवाल का तूफान, उड़ाई कोलकाता के गेंदबाजों की धज्जियां, राजस्थान की धमाकेदार जीत

RR won by 9 wkts: भारतीय युवा बल्लेबाज ने IPL इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक लगाया, जिसके दम पर RR ने KKR को 9 विकेट से हरा दिया.

Yashasvi Jaiswal

Photo- Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) /Twitter

RR vs KKR, Match Highlights: एक लो स्कोरिंग मैच को कैसे रोमांचक मुकाबला बनाया जाता है ये कोई भारतीय युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल से जाकर पुछे. गुरुवार की शाम ईडन गार्डन्स में एक अलग की तूफान आया जिसका नाम है यशस्वी जायसवाल. इस युवा बल्लेबाज ने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जमाया और 47 गेंद पर 98 रन की नॉटआउट पारी खेली. इस पार के दम पर राजस्थान ने केकेआर के 150 रन के लक्ष्य को 13.1 ओवर में ही बना लिया.

राजस्थान की धमाकेदार जीत

कोलकाता 20 ओवर में 149 रन ही बना सकी. इसमें सबसे बड़ा रोल युजवेंद्र चहल का रहा. चहल की फिरकी के आगे केकेआर के बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिया. इस जीत से राजस्थान रॉयल्स पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई. वहीं कोलकाता के प्लेऑफ में पहुंचने की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: विरोधी कप्तान की कर दी कुटाई, Yashasvi Jaiswal ने काटा गदर, टूट गया सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड

 

दोंनो टीमों की प्लेइंग-11…

RR: संजू सैमसन (C), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल.

इम्पैक्ट प्लेयर्स: देवदत्त पडिक्कल, एडम जम्पा, रियान पराग, जेसन होल्डर, ओबेड मैकॉय.

KKR: नीतीश राणा (C),  रहमानुल्लाह गुरबाज, जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, अनुकूल रॉय, शार्दूल ठाकुर, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती.

इम्पैक्ट प्लेयर्स : सुयश शर्मा, मनदीप सिंह और वैभव अरोड़ा.

 

Bharat Express Live

Also Read