Bharat Express

Disha Patani ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, बाथरूम से शेयर की बिकिनी में हॉट फोटो

Disha patani

Actress Disha Patani

Actress Disha Patani Bikini Pic: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी हमेशा से ही अपने कातिलाना लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपनी सिजलिंग तस्वीरें साझा करती रहती हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बिकिनी तस्वीरों से भरा पड़ा है. इसी बीच दिशा की बिकिनी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपनी तस्वीर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

बिकिनी पहनी हुई तस्वीर वायरल

अभिनेत्री ने तस्वीर को ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. तस्वीर में वो बाथरूम में नजर आ रही हैं और बिकिनी पहने अपनी मिरर सेल्फी ले रहीं हैं. साथ ही बिकिनी के साथ व्हाइट कलर का बाथरोब पहना है, जो फ्रंट से ओपन है. बैकग्राउंड में बेहद खूबसूरत सा बाथ टब है. इस दौरान दिशा के बाल ओपन है. वो काफी कातिलाना लुक में नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह ही उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘पूरी दुनिया का क्रश’ और एक ने लिखा, ‘उर्फी जावेद पार्ट 2’, ऐसे ही बहुत सारे कमेंट्स तस्वीर पर नजर आ रहे हैं.

खूबसूरती का रखती हैं पूरा ध्यान

अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती हैं, काम में चाहे कितनी भी व्यस्त हों, लेकिन वो वर्कआउट नहीं भूलती हैं. दिशा अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए बढ़ावा देती हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें डालती है. साथ ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

टाइगर श्रॉफ संग हुआ ब्रेकअप

खबरों के अनुसार दिशा का हाल ही में टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हुआ है. वह एक्टर से शादी करना चाहती थी पर वह फिलहाल इसके लिए तैयार नहीं थे. फिर दोनो ने ब्रेकअप करने का निर्णय लिया. दिशा पाटनी धर्मा प्रोडक्शंस की योद्धा में दिखाई देने वाली हैं.

Also Read