Bharat Express

6 महीने के बच्चे को खा गए चूहे, सोते रहे पैरेंट्स, शरीर पर थे 50 से ज्यादा जख्म

चूहों से हर कोई परेशान रहता है, लेकिन क्या आप कभी ऐसा सुना है कि चूहे किसी बच्चे की मौत का कारण बन सकता। मामला अमेरिका के इंडियाना का है, जहां एक 6 महीने के बच्चे को चूहों ने 50 से अधिक जगह से चबा डाला।

चूहों से हर कोई परेशान रहता है, लेकिन क्या आप कभी ऐसा सुना है कि चूहे किसी बच्चे की मौत का कारण बन सकता। मामला अमेरिका के इंडियाना का है, जहां एक 6 महीने के बच्चे को चूहों ने 50 से अधिक जगह से चबा डाला। यह घटना उस समय हुई, जब बच्चा अपने पालने में गहरी नींद में सो रहा था। अगले दिन जब बच्चे को मां-बाप ने देखा तो वे हैरान रह गए।

आपको बता दें यह घटना बीते बुधवार की है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर लड़के के माता-पिता डेविड और एंजेल शोनाबाम को गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की चाची डेलनिया थुरमन, जो उसी घर में रहती थीं, को भी इसी आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दूसरी ओर, बच्चे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उसे पालन-पोषण देखभाल में रखा गया है।

बच्चे के मां-पिता का नाम डेविड और एंजेल शोनाबाम है, जिनके ऊपर अब पुलिस जांच कर रही है। मां-बाप के साथ बच्चे की चाची-चाची डेलनिया थुरमन को भी पुलिस ने अपनी जांच में शामिल किया है। बच्चे को चूहों ने 50 से ज्यादा बार काटा और उन्होंने न सिर्फ उसे काटा बल्कि उसके शरीर को भी बुरी तरह से कुतर डाला था। जिस वजह से बच्चा खून से लथपथ हो गया था। बच्चे के गाल, नाक, सिर, पैरों, बाहों, जांघों, हाथों और पैर की उंगलियों पर खून बहने के साथ चूहे के काटने के कई निशान थे।

दंपति अपने तीन बच्चों के साथ घर पर रहते थे, जिसमें बच्ची और परिवार का एक अन्य सदस्य और उसके दो बच्चे शामिल थे। पुलिस के अनुसार, जब वे घर पहुंचे, तो उन्होंने 6 महीने के बच्चे को खून से लथपथ पाया, उसके सिर और चेहरे पर 50 से अधिक काटने के घाव थे।

Bharat Express Live

Also Read

Latest