Bharat Express

लहंगा-चोली में बुलेट चलाकर देसी भाभी ने हलफा मचा दिया, वायरल वीडियो में स्पीड देख भौचक है जनता

Viral video: एक महिला पीले रंग की लहंगा चोली, दोनों हाथों में लाल चूड़ियां और पंजाबी जूती पहन कर बुलेट चलती हुई नजर आ रही है.

viral women driving motorcycle

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला पीले रंग की लहंगा चोली, दोनों हाथों में लाल चूड़ियां और पंजाबी जूती पहनकर बुलेट चलती हुई नजर आ रही है. महिला ने अपने पीछे एक और महिला को बैठा रखा है और मोटरसाइकिल चला रही है. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है की देसी भाभी बहुत तेज मोटरसाइकिल चला रही हैं. तेजी से मोटरसाइकिल चलाने के कारण भाभी का घूंघट हवा से बार-बार आँखों पर आ जा रहा है जिसे ठीक करने के लिए वो एक तरफ का हैंडल छोड़ दे रही हैं.

इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘गुजरी दबंग स्टाईल’ वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नारी शक्ति संपन्न’. इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसमे महिलाएं कभी झूला झूलते नजर आती हैं तो कभी साड़ी पहन कर ट्रक का चक्का बदलते नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर लोग ऐसे वीडियो को बहुत पसंद करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं.

ये पढ़ें: Deoria: महिला की मौत की खबर से पसरा मातम, कुछ देर बाद होने लगी अंतिम संस्कार की तैयारी, फिर आया कॉल और…

‘काला चश्मा गाने पर थिरकती नजर आई दुल्हन’

हिंदुस्तान में शादी की रस्मों को खास तरीके से मनाया जाता है. शादी के दौरान कई तरह के कार्यक्रम भी होते हैं लेकिन सबको इंतज़ार रहता है तो मेहंदी की रात का जहां तरह-तरह के आयोजन होते हैं. इस रात डांस करने के लिए लोगों अच्छी खासी तैयारी भी करते हैं. ऐसा ही शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दुल्हन अपने दोस्तों के साथ ‘काला चश्मा’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है.जबसे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला गया है तब से अब तक लगभग 126,000 से भी अधिक बार देख जा चुका है.

इस वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट किया है. एक व्यक्ति ने इस वीडियो पर लिखा, ‘ये लोग कितने खूबसूरत दिख रहे हैं. ये लड़की खूबसूरती की पहचान है.’ वही दूसरे यूजर ने लिखा कि आप की वजह से लहंगा खूबसूरत दिख रहा है,आपको शादी की बहुत सारी शुभकामनाएं. एक यूजर ने लिखा की कई दिनों के बाद सोशल मीडिया पर कुछ अलग देखने को मिला है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest