Bharat Express

Jio लेकर आया धांसू प्लान, 119 रुपये में अनलिमिटेड बातें, OTT प्लेटफॉर्म के लिए भी बहुत कुछ

Reliance Jio Cheapest 119 rupees Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान लाता रहता है

Jio logo

Jio recharge plane

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान लाता रहता है. रिलायंस जियो के सस्ते प्लान 119 रुपये से शुरू होते हैं. ग्राहकों को जियो के सस्ते प्लान में ओटीटी प्लेटफॉर्म की सुविधा भी मिलती है. ये प्लान आपको My Jio ऐप पर मिल जाएंगे. यह प्लान उन लोगों के लिए है जो सस्ते इंटरनेट और कॉलिंग का फायदा उठाना चाहते हैं. आइए जानते हैं इस योजना के फायदे.

Jio का 119 रुपये वाला प्लान (Jio Rs 119 Plan)

जियो के 119 रुपये के प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलता है. यानी 14 दिनों तक आपको कॉलिंग के लिए कोई पेमेंट नहीं करना होगा. इस प्लान में आपको 14 दिनों के लिए 1.5 जीबी डेटा मिलेगा.  इसके साथ ही जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे दूसरे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Reliance Jio 149 रुपये में 20 दिनों की वैधता प्रदान करता है. इसमें डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं. इसके साथ ही जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे दूसरे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

ये भी पढ़े- Jio लेकर आया धांसू प्लान, 119 रुपये में अनलिमिटेड बातें, OTT प्लेटफॉर्म के लिए भी बहुत कुछ

Jio का 155 रुपये वाला प्लान (Jio Rs 155 plan)

जियो के 155 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. यानी 28 दिनों तक कॉलिंग के लिए आपको कोई पेमेंट नहीं करना होगा. इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान में जब डेटा खत्म हो जाएगा तो इंटरनेट खत्म नहीं होगा लेकिन स्पीड जरूर कम हो जाएगी. डेटा खत्म होने के बाद भी लोकल और एसटीडी कॉल मिलती रहेंगी.

Jio का 179 रुपये वाला प्लान (Jio Rs 179 Plan)

Reliance Jio 179 रुपये में 24 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान पेश करता है. इसमें डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS सर्विस मिलती है. इसके साथ ही जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे दूसरे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest