Bharat Express

होली पर करें जमकर खरीदारी, Flipkart Sale में मिल रहा 80% तक डिस्काउंट

Flipkart Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में टीवी और दूसरे अप्लायंस पर भी कंपनी द्वारा बंपर ऑफर दिया जा रहा है.

Flip Cart

Flipkart Sale: होली से पहले ऑनलाईन शॉपिंग कराने वाली कंपनियों ने बंपर डिस्काउंट का एलान किया है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर शुरू हुई नई सेल में 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके लिए Flipkart लेकर आया है Big Bachat Dhamaal. यह Flipkart Sale 3 मार्च से शुरू है और 5 मार्च तक चलेगी.

इतने में मिल रहा है iPhone 14

3 तारीख से चल रहे इस Flipkart सेल में iPhone 14 और iPhone 14 Plus मात्र 67,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. अगर आप Samsung कंपनी के गैलेक्सी सीरीज के दीवाने हैं तो सेल में आपको Samsung Galaxy F23 5G के लिए 16,499 रुपये चुकाने होंगे.

इसके अलावा पोको के फोन्स पर भी यह ई-कॉमर्स कंपनी खास ऑफर दे रही है. पोको के मॉडल Poco C55 की कीमत 8,499 रुपये से शुरु हो रही है. सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स  सस्ते में मिल रहे. इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में हेडफोन और स्पीकर्स 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहे हैं.

लैपटॉप्स पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

Flipkart सेल में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 40 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यहां तक कि सेल में लैपटॉप एक्सेसरीज भी मात्र 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रही हैं. इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में टीवी और दूसरे अप्लायंस पर भी कंपनी द्वारा बंपर ऑफर दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: IRCTC Tour Package: रेलवे के टूर पैकेज में करें चार धाम की यात्रा, बार-बार नहीं मिलते ऐसे मौके, जानें पूरी डिटेल

रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और AC पर बंपर छूट

रेफ्रिजरेटर पर 55 परसेंट का डिस्काउंट तो वॉशिंग मशीन पर 60 परसेंट तक की छूट मिल रही है. अगर आप भीषण गर्मी से पहले AC खरीदने की सोच रहे हैं तो ये एक शानदार मौका है. एयर कंडीशनर पर Flipkart सेल में 55 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं 19,999 रुपये में आप Thomson का 43-inch स्क्रीन इतना बड़ा साइज वाला स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं. तो Sansui का 43-inch स्क्रीन वाला टीवी मात्र 24,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है.

AC की कीमत सेल में देखी जाए तो काफी कम है. MarQ कंपनी का 0.8 टन की क्षमता वाला एसी केवल 21,490 रुपये में मिल रहा है तो Lloyd का 1 टन क्षमता वाला विंडो एसी 23,790 रुपये और Voltas का 1.5 टन क्षमता वाला विंडो एसी 24,500 रुपये की कीमत में उपलब्ध है.

Bharat Express Live

Also Read