Bharat Express

Today Horoscope, 13 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों के बन रहे हैं नौकरी में पदोन्नति के योग, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 13 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को कानूनी मामले में सतर्कता बरतने की जरूरत हैं तो इन्हें व्यापार में किसी भी प्रकार का जोखिम उठाने से बचना चाहिए.

Today Horoscope, 13 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए समान्य रहेगा. आज लोगों में आपके प्रति आकर्षण रहेगा. दैनिक जीवन में संतुष्टि मिलेगी. नौकरी पेशा वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में लाभ होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन रिश्तों में सुधार आ सकता है. करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा. कार्रयस्थल पर अधिकारी आपकी प्रशंसा कर सकते हैं. व्यापार में फेरबदल का नुकसान उठाना पड़ सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार की किसी समस्या का निवारण हो सकता है. दूसरों के वाद-विवाद में ना पड़े. कोई नजदीकी व्यक्ति धोखा दे सकता है. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में कोई बड़ी उन्नति हो सकती है. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कार्य से खुश रहेंगे. परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी अप्रिय घटना से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में किसी साथी से धोखा मिल सकता है. कानूनी मामले में सतर्कता बरतें. थकान हावी हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में विवाद का सामना करना पड़ सकता है. दिन के दूसरे पहर में कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन व्यवसाय में कोई बड़ा बदलाव कर सकते हैं. धन संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी. परिवार में किसी अप्रिय घटना के घटना के कारण परेशान रहेंगे. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन व्यवसाय में बदलाव का लाभ मिल सकता है. धन संबंधी समस्याओं का हल मिलने की उम्मीद है. विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. पैसों के लेनदेन को लेकर सावधान रहें. बाहरी व्यक्ति आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार से जुड़े किसी मामले में बातचीत करने में आत्मविश्वास बनाए रखें. परिवार में किसी की बात अप्रिय लग सकती है. लंबी दूरी के घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में यदि कोई जोखिम उठाने से बचें. मौसम का विपरीत प्रभाव आपकी सेहत पर पड़ सकता है. खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखना होगा. उधार दिया धन मिल सकता है. कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.

इसे भी पढ़ें: Vishwakarma Puja 2023: सितंबर माह में इस दिन है भगवान विश्वकर्मा जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन प्रतियोगी छात्रों के लिए उत्तम है. करियर में किए गए प्रयास रंग लाएंगे. व्यापार में किसी भी प्रकार का जोखिम उठाने से बचें. परिवार में शांति का माहौल रहेगा. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा.

Also Read