Bharat Express

“बीजेपी ने रोटी नहीं पलटी, इसलिए जल गई”, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने किया बड़ा दावा, बोले- 114 नहीं 174 सीटें जीतेंगे

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज (17 नवंबर) मतदान हो रहा है. वोटिंग के लिए बीजेपी-कांग्रेस के नेता भी मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं.

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने 174 सीट जीतने का दावा किया

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने 174 सीट जीतने का दावा किया

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज (17 नवंबर) मतदान हो रहा है. वोटिंग के लिए बीजेपी-कांग्रेस के नेता भी मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. मतदान करने के बाद तमाम नेताओं की लगातर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. इसी कड़ी में भोपाल दक्षिण सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पीसी शर्मा ने मतदान किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अबकी बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

174  सीटें जीतने का किया दावा

पीसी शर्मा ने दावा किया कि कांग्रेस पिछली बार की तरह 114 नहीं, बल्कि 174 सीटें जीतेगी. जिससे पिछली बार की तरह बीजेपी विधायकों की खरीद-फरोख्त न कर पाए. जिससे सरकार बीच में गिर जाए. उन्होंने आगे कहा कि 18 साल से बीजेपी की सरकार है. इनकी सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के आत्महत्या के मामले, महिलाओं के साथ अपराध में खूब बढ़ोतरी हुई है. प्रदेश की जनता ने भी बीजेपी को हटाने का मन बना लिया है.

“बीजेपी ने रोटी नहीं पलटी, इसलिए जल गई”

पीसी शर्मा ने कहा, “वोट तो जनता ने पिछली बार भी कांग्रेस और कमलनाथ को ही दिया था, लेकिन इन्होंने खरीद फरोख्त से सरकार बना ली. अब 114 नहीं 174 से ज्यादा सीट आएंगी, जिससे कोई खरीद फरोख्त न कर पाए.” पीसी शर्मा ने कहा कि एक कहावत है- रोटी पलटो नहीं तो जल जाती है. ऐसा ही मध्य प्रदेश में भी हुआ. बीजेपी ने रोटी पलटी नहीं, इसलिए जल गई है.

यह भी पढ़ें- “बहनों, युवाओं और बुजुर्गों का प्रेम मिल रहा है”, शिवराज सिंह ने परिवार के साथ किया मतदान, नरोत्तम मिश्रा बोले- 150 सीटें जीतेंगे

कमलनाथ ने बीजेपी पर लगाया आरोप

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मतदान के मौके पर कहा कि “सब सच्चाई का साथ देंगे. मैं शिवराज सिंह नहीं हूं जो कहूंगा कि इतनी सीटें आएंगी. जनता तय करेगी कि कितनी सीटें आएंगी. भाजपा के पास पहले पुलिस, प्रशासन और पैसा था, अभी भी कुछ घंटों तक पुलिस, प्रशासन और पैसा है.” कमलनाथ छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने सुबह मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डाला.

जीतू पटवारी ने बीजेपी पर बोला हमला

कांग्रेस उम्मीदवार जितेंद्र पटवारी ने इंदौर में मतदान बूथ नंबर 88 पर अपना वोट डाला. वोट डालने के बाद जीतू पटवारी ने कहा कि “कांग्रेस की प्रचंड बहुमत की सरकार बन रही है, बदलाव की सरकार बन रही है. मध्य प्रदेश में भाजपा के कुशासन को लोग हटाना चाहते हैं और कांग्रेस की ओर संभावनाओं वाली निगाहों से देखना चाह रहे हैं.”

-भारत एक्सप्रेस

Also Read