Bharat Express

मिशन दक्षिण पर पीएम मोदी, तेलंगाना में बोले- चुनाव तारीखों के ऐलान से पहले जनता ने फैसला सुना दिया

PM Modi Election Rally In Telangana: देश में आज लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने वाला है. इस बीच पीएम मोदी ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित किया. इसके अलावा पीएम तमिलनाडु में भी रैली को संबोधित करेंगे.

PM Modi Election Rally In Telangana

तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी.

PM Modi Election Rally In Telangana: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों के ऐलान से पहले पीएम मोदी लगातार दक्षिण भारत के दौरे पर हैं. आज उनकी पहली रैली तेलंगाना के नगरकुर्नूल में थी. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना के लोग बीआरएस के खिलाफ गुस्से से भरे हुए हैं. यहां के लोगों ने फिर से एक बार मोदी को लाने का मन बना लिया है. यहां की जनता ने चुनाव से पहले ही फैसला सुना दिया है.

पीएम ने लोगों से कहा कि आज लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों को ऐलान होने वाला है. तारीखों के ऐलान से पहले ही देश की जनता ने नतीजों का ऐलान कर दिया है. देश ने घोषणा कर दी है कि अबकी बार 400 पार.

पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार तेलंगाना के गरीबों के लिए एक करोड़ से अधिक बैंक खाते खोले हैं. डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों का बीमा किया है. 67 लाख से अधिक छोटे उद्यमियों को मुद्रा लोन का लाभ मिला है. उन्होंने कहा कि मोदी को आपसे वोट लेकर कुर्सी और बैंक बैलेंस की व्यवस्था नहीं करनी है बल्कि मेरे लिए तो 140 करोड़ लोग ही मेरा परिवार है. पिछले 23 वर्षों से, पहले सीएम और अब पीएम के रूप में काम करते हुए, आपने मुझे सेवा करने का मौका दिया. मैंने कभी भी किसी भी दिन का उपयोग अपने लिए नहीं किया. अगर मैंने दिन-रात रहकर काम किया है. ये 140 करोड़ परिवार के सदस्यों के लिए है. मोदी की गारंटी का मतलब है- दी गई गारंटी को पूरा करने की गारंटी.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने तेलंगाना के सभी सपनों को चकनाचूर कर दिया है. पहले, यह बीआरएस की ‘महालूट’ थी और अब यह कांग्रेस की ‘बुरी नज़र’ है. कांग्रेस के लिए 5 साल भी तेलंगाना को बर्बाद करने के लिए काफी हैं. पीएम मोदी ने तेलंगाना को गेटवे ऑफ साउथ की संज्ञा देते हुए कहा कि यह प्रदेश हमेशा से एनडीए और मोदी की प्राथमिकता में रहा है. पिछले 10 सालों से तेलंगाना चक्की के दो हिस्सों में पिसता रहा. इसमें एक हिस्सा कांग्रेस का था और दूसरा बीआरएस का था. दोनों ही पार्टियों ने मिलकर यहां के लोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया.

Also Read