Bharat Express

Bihar: ‘जेल भी तबे जाते हैं, जब मन करता है…’ पैरोल पर बाहर आए अनंत सिंह का अजब-गजब बयान

Lok Sabha Elections-2024: बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने बीमारी और अपने परिवार में बंटवारे को लेकर 15 दिन की पैरोल मांगी थी, जिसे बिहार के गृह विभाग द्वारा स्वीकृत कर लिया गया है.

Anant Singh

फाइल फोटो-सोशल मीडिया

Lok Sabha Elections-2024: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के मोकामा के बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह पटना के बेऊर जेल से 15 दिनों की पैरोल पर रिहा हुए हैं. जेल से बाहर आने के बाद वह अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए और मीडिया से बात करते हुए अजब-गजब जवाब दिया.

जब एक पत्रकार ने पूछा कि जेल जाने का मन तो नहीं करता होगा, तब अनंत सिंह ने तुरंत जवाब दिया, ‘जो मन करता है, वही करते हैं. जेल भी तभी जाते हैं जब मन करता है. ऐसे नहीं जाते हैं.’ उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव-2024 के तरह तीन चरण का मतदान हो चुका है और चौथे चरण के लिए राजनीतिक दल प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में 13 मई को बिहार के मुंगेर सीट पर वोटिंग होने वाली है.

सियासत तेज

अनंत सिंह के जेल से बाहर आने के बाद सियासत भी तेज हो गई है. अनंत सिंह के बाहर आने के बाद बिहार के विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि मुंगेर लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह को मदद पहुंचाने के लिए उन्हें बाहर निकाला गया है. बिहार की राजनीति में इन दिनों नीतीश कुमार का वो बयान भी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वह खुलकर मंच से ही अनंत सिंह से पुराने संबंधों का जिक्र कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: लालू की बेटी ने PM मोदी को कहा- अंकल जी आइए, दोनों चाचा-भतीजी मिलकर चाय पिएंगे और…

5 मई को मिली थी पैरोल

पैरोल में बाहर आने के बाद से अनंत सिंह लगातार अपने क्षेत्र के लोगों से मिल-जुल रहे हैं. बीते 5 मई को उन्हें जेल से रिहा किया गया है. उन्होंने बीमारी और अपने परिवार में बंटवारे को लेकर 15 दिन की पैरोल मांगी थी, जिसे बिहार के गृह विभाग द्वारा स्वीकृत किया गया.

मालूम हो कि अनंत सिंह के घर से एके-47 घातक हथियार बरामद किया गया था. इसके बाद आर्म्स एक्ट के साथ ही IPC की धाराओं के तहत वो जेल में हैं. इस मामले में निचली कोर्ट ने उनको 10 साल के कठोर कारावास और 20 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read