Bharat Express

UP News: ऋतिक पांडेय हत्याकांड में गिरफ्तारियां जारी, MLA डॉ. राजेश्वर सिंह ने परिजनों से कहा- करेंगे हरसंभव मदद

लखनऊ के सरोजिनीनगर इलाके बंथरा गांव में बीते 21 जुलाई को बिजली के विवाद में पूर्व सभासद प्रत्याशी के बेटे ऋतिक पांडेय की हत्या कर दी गई थी.

dr rajeshwar singh mla

Banthra Hrithik Pandey Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा गांव में पूर्व सभासद प्रत्याशी के बेटे ऋतिक की हत्या के मामले में पुलिस प्रशासन हत्यारोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कर रहा है. पुलिस अब तक कई आरोपियों को पकड़ चुकी है. आज विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह बंथरा पहुंचे. उन्होंने पीड़ितों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी.

भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने कहा कि अपराधियों के विरूद्ध उचित कार्रवाई होगी. हमारी सरकार प्रदेश में अपराध को काबू कर रही है. उन्होंने मृतक ऋतिक पांडेय के परिवार से मुलाकात कर परिजनों को ढांढस बंधाया. उन्होंने परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया.

hrithik-pandey-murder
ऋतिक पांडेय.

गांव के ही लोगों ने ऋतिक को मार डाला था

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक पांडेय को गांव के ही कुछ लोगों ने घेरकर पीटा था. यह घटना लखनऊ के सरोजिनीनगर इलाके के बंथरा गांव में बीते 21 जुलाई की रात को बिजली को लेकर हुए विवाद के दौरान घटी. आरोप है कि ऋतिक को गांव के ही हिमांशु सिंह समेत कुछ अन्य लोगों ने बुरी तरह पीटा था. ऋतिक की जान चली गई. उसके बाद हिमांशु, अवनीश प्रत्यूष सनी और प्रियांशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. गुरुवार तड़के पुलिस ने एक और आरोपी को हिरासत में लिया. वहीं, अन्य की तलाश में अब तक 15 स्थानों पर दबिश दी जा चुकी है. बुधवार तक इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित हो चुके हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read