Bharat Express

अमिताभ बच्चन से हुई ये बड़ी गलती! इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर फैंस से मांगी माफी

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन एक गलती हो गई, जब इसका एहसास उन्हें हुआ, तो उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी मांगी.

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: 81 की उम्र में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के युवा सितारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं. बिग बी ‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब उनसे एक बड़ी गलती हो गई, जब इसका एहसास बिग बी को हुआ, तो उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी मांगी.

अमिताभ बच्चन को मांगनी पड़ी माफी (Amitabh Bachchan)

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ब्लॉग्स और तस्वीरों के साथ अक्सर पुरानी फिल्मों को लेकर वह बात करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने एक माफी के लिए पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बयां कि उनसे गलती क्या हो गई थी दरअसल, अमिताभ ने हाल ही में ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अग्निपथ से अब तक भाग रहे हैं. इस पोस्ट को लेकर बिग बी से एक बड़ी गलती हो गई, जिसके लिए उन्हें लोगों से माफी मांगनी पड़ी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘वीराना’ में चुड़ैल के रोल नजर आई ये खूबसूरत एक्ट्रेस आखिर कहां गायब हो गई? 36 साल बाद भी रहस्य बरकरार…

 ये थी अमिताभ बच्चन की गलती (Amitabh Bachchan)

दरअसल, इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट के जरिए उन्हें उनकी गलती बताई कि वीडियो में जिस सीन को वह ‘अग्निपथ’ का बता रहे है, वह ‘अकेला’ फिल्म का है. अमिताभ बच्चन को जब अपनी इस गलती का एहसास हुआ. तो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर माफी मांगी और लिखा- ‘क्षमा करें… ‘अग्निपथ से भागते हुए जो वीडियो मैंने पोस्ट की थी, वह गलत है. यह ‘अकेला’ से है, शुभचिंतकों का धन्यवाद.’

Also Read