Bharat Express

‘हिन्दू को फ्लावर समझते हो क्या, फ्लावर नहीं हम…’, महाराष्ट्र BJP विधायक राणे बोले- कोई आंख दिखाएगा तो छोड़ेंगे नहीं

महाराष्ट्र में होने वाले गणपति विसर्जन कार्यक्रम के दौरान कोई उपद्रव न हो, ऐसी बात कहते हुए विधायक नितेश राणे ने समुदाय विशेष को चेतावनी दी.

Nitesh Rane bjp

महाराष्ट्र से भाजपा विधायक नितेश राणे

Nitesh Rane News: महाराष्ट्र में भाजपा विधायक नितेश राणे ने एक निजी कार्यक्रम के दौरान गणपति विसर्जन का जिक्र करते हुए समुदाय विशेष के लोगों को चेतावनी दी. राणे ने फिल्म ‘पुष्पा’ के अंदाज में कहा, “हिन्दू को फ्लावर समझते हो क्या, फ्लावर नहीं फायर हैं हम..”

हम भाईचारा चाहते हैं, नियम सब पर लागू हों: बीजेपी एमएलए

नितेश राणे ने कहा कि हम भाईचारा चाहते हैं. लेकिन, जो भाईचारा नहीं चाहते उन्हें सबक सिखाना भी जानते हैं. उन्होंने कहा, जो नियम मुस्लिम समुदाय के त्योहारों के दौरान लागू होता है. वही, नियम गणपति महोत्सव, विसर्जन पर भी लागू होना चाहिए.

Nitesh Rane bjp

गणपति विसर्जन के दौरान हुई एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने पूछा, जब हिंदू समाज खुशी मनाता है, तो आपके दर्द क्यों होता है?

क्‍या कभी हिन्दू की ओर से पथराव होते देखा है: नितेश राणे

उन्होंने कहा गणपति विसर्जन कार्यक्रम होता है तो पथराव होता है. क्या किसी मुस्लिम समुदाय के कार्यक्रम के दौरान हिन्दू की ओर से पथराव होते देखा है? लेकिन, इन लोगों ने गणपति विसर्जन के दौरान पथराव किया. यह सहन नहीं किया जा सकता है.

Nitesh Rane bjp
विधायक नितेश राणे अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं

मुस्लिमों से नफरत नहीं, तिरंगे को सलामी देने वाले देशभक्त

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दुर्गा पूजा का त्योहार है. अगर इस दौरान पथराव हुआ तो मैं चेतावनी देता हूं कि मुस्लिम समुदाय के द्वारा जो जुलूस निकाला जाएगा. इसमें शामिल लोग घर नहीं जा पाएंगे.

उन्होंने कहा, ‘मैं मुसलमानों से नफरत नहीं करता हूं. लेकिन, अगर कोई हमें आंख दिखाएगा तो हम छोड़ेंगे नहीं. जो मुसलमान तिरंगे को सलाम करते हैं वह देशभक्त हैं. लेकिन, जिन्हें तिरंगे से परेशानी है वह देशद्रोही हैं.’

भारत हिन्दू राष्ट्र, पहले यहां हिन्दूओं का हित देखेंगे

उन्होंने कहा, ‘भारत एक हिन्दू राष्ट्र है और पहले यहां हिन्दूओं का हित देखा जाएगा. अगर आप हिन्दू को गलत नजरों से देखोगे तो अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहो.’

बता दें कि 29 सितंबर को नागपुर एयरपोर्ट पर शिवसेना यूबीटी के कार्यकर्ताओं ने नितेश राणे के खिलाफ नारेबाजी की थी. नितेश राणे ने कहा, इनके कार्यकर्ता अपने बंटी और बबली को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं.

– भारत एक्‍सप्रेस

Also Read