Bharat Express

हरियाणा में कांग्रेस को मिली हार के बाद AAP के बदले तेवर, दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान, लगाए ये आरोप

प्रियंका कक्कड़ ने आगे कहा, हम हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन चाहते थे, जिससे दोनों पार्टियों को फायदा होता, जिसमें मुझे लगता है कि इस गठबंधन से कांग्रेस को ज्यादा लाभ मिलता.

AAP

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल.

Aam Admi Party: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने हमला बोला है. AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने दावा किया है कि अगर हरियाणा में कांग्रेस आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करती तो उसे फायदा होता. उनका ओवर कॉन्फिडेंस चुनाव में उन्हें ले डूबा. इसलिए अब दिल्ली में कांग्रेस के साथ आप गठबंधन नहीं करेगी. पार्टी की ओर से किया गया है.

AAP ने कांग्रेस पर बोला हमला

प्रियंका कक्कड़ ने आगे कहा, हम हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन चाहते थे, जिससे दोनों पार्टियों को फायदा होता, जिसमें मुझे लगता है कि इस गठबंधन से कांग्रेस को ज्यादा लाभ मिलता. चुनाव से पहले गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार कांग्रेस के साथ बातचीत कर रही थी, लेकिन बाद में कांग्रेस की ओर से गठबंधन को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए. जिसका परिणाम अब सबके सामने है.

बीजेपी को हराना हमारा लक्ष्य था- AAP

वहीं जब प्रियंका कक्कड़ से सवाल किया गया कि क्या आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को हराने के लिए अपने उम्मीदवार उतारे थे? इसपर उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी को हराना ही हम सभी का लक्ष्य था, अगर गठबंधन हो जाता तो इसका काफी फायदा मिलता.

यह  भी पढ़ें- “राहुल जी आप तो सच में बहुत बड़ी पनौती निकले”, हरियाणा में कांग्रेस को मिली हार पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कसा तंज

कांग्रेस के साथ नहीं होगा गठबंधन

दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन किए जाने के सवाल पर प्रियंका कक्कड़ ने कहा, दिल्ली में AAP अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. अति आत्मविश्वास से सराबोर कांग्रेस और दूसरी ओर अहंकारी भाजपा के खिलाफ हम अकेले चुनावी मैदान में उतरेंगे. पार्टी नेतृ्त्व ने इसपर फैसला ले लिया है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read