Bharat Express

Today Horoscope, 06 February 2023: आज सोमवार के दिन इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

Today Horoscope, 06 February 2023: आज के दिन शिव जी की कृपा पाने के लिए शिवलिंग को पंचामृत से स्नान कराना बहुत शुभ माना जाता है.

Today Horoscope

आज का राशिफल

Today Horoscope, 06 February 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें. शेयर बाजार में पैसा डूब सकता है. वक्त रहते सचेत हो जाएं तो आपके लिए बेहतर रहेगा. शाम को साथियों का रोमांचक साथ मिलेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज निवेश से फायदा होने की पूरी संभावना है. पूरा दिन उत्साह और ऊर्जा से भरा रहेगा. जीवन-साथी का सहयोग मिलेगा. व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

धन की बचत करने को लेकर कोई सलाह दे सकता है. परिवार के लोगों के बीच पैसे को लेकर कहासुनी हो सकती है. अचानक बड़ा फा लाभ हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं. दिनचर्या में व्यस्तता बनी रहेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. पैतृक संपत्ति को लेकर किसी तरह का तनाव हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

दिन के मध्य में कोई शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है. शेयर बाजार में निवेश का लाभ मिल सकता है. अपनी दिनचर्या में योग एवं व्यायाम को शामिल करें. बच्चों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे. आज खुद को समझने की जरुरत है. दुनिया की भीड़ में अपने लिए वक्त निकालें. अपने व्यक्तित्व का आकलन करें.

इसे भी पढ़ें: Swapna Shastra: कहीं आप भी तो नहीं देखते अपनी शादी का सपना, शादी से जुड़े इन सपनों को देखने का होता है यह मतलब

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. वरिष्ठों से मिला सहयोग आपका उत्साह वर्धन करेगा. परिवार के सदस्य की मदद कर सकते हैं.अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

अपने साथी को अपना नजरिया समझाने की कोशिश करेंगे. आज के दिन निवेश करना आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप की उम्मीदें पूरी होंगी. आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. परिवार के साथ कुछ मतभेद उभर सकते हैं. अनुभवी लोगों की संगत में ज्ञान प्राप्त करने की कोशिश करें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज लोग आपकी प्रशंसा करेंगे. जीवनसाथी से बिना पूछे कोई योजना बना सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी. आज लोगों के साथ बातचीत के दौरान अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में कामयाब रहेंगे. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आपकी आलोचना की वजह बन सकता है. सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपको पैसों से जुड़ी कोई समस्या आ सकती है. घरेलू मामलों में ध्यान देने की जरूरत है. आज आपके ऊपर उदासी छायी रह सकती है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें. आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है.

Also Read