Bharat Express

Amit Shah in Nawada: नीतीश कुमार के लिए BJP के दरवाजे हमेशा के लिए बंद, नवादा में महागठबंधन पर बरसे अमित शाह

Nawada: नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनना है और एक को मुख्यमंत्री बनना है.

Amit Shah In Nawada

अमित शाह

Amit Shah On Nitish Kumar: गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा कई मायनों में खास रहा. यहां के नवादा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य में अपनी पार्टी का चुनावी बिगुल फूंक दिया है. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के लिए अब भाजपा ने अपने दरवाजे हमेशा के लिए बंद कर लिए हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी इस बार बिहार में सभी की सभी सीटें जीतने जा रहे हैं. बिहार में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भी अमित शाह का यह दौरा अहम माना जा रहा है.

सासाराम को लेकर अमित शाह बोले यह बात

सासाराम में बिगड़ते हालातों और वहां अपने जाने की बात को लेकर अमित शाह का कहना था कि, “मुझे आज सासाराम जाना था, महान सम्राट अशोक के जन्म जयंती के लिए मुझे वहां आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन दुर्भाग्य से वहां लोग मारे जा रहे हैं, गोलियां चल रही हैं, टीयर गैस छोड़े जा रहे हैं. मैं वहां नहीं जा पाया, मैं यहीं से सासाराम की जनता से माफी मांगता हूं, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैं सासाराम जरूर आऊंगा.” उन्होंने कहा कि मै ईश्वर से कामना करता हूं कि बिहार में जल्द शांति की स्थापना हो.

इसे भी पढें: पहले मैकेनिकल इंजीनियर बन किया टाटा 407 डिजाइन, अब यूपी पुलिस में मिली बड़ी जिम्मेदारी

दोबारा बीजेपी का साथ मुमकिन नहीं

अमित शाह ने जेडीयू नेता ललन सिंह पर भी हमला बोला है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिस सरकार में जंगलराज के प्रणेता शामिल हों वह सरकार बिहार में शांति ला सकती है क्या. इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनना है और एक को मुख्यमंत्री बनना है, इसमें ये लोग बिहार की जनता को पीस रहे हैं.

वहीं अमित शाह ने कहा कि मैं नीतीश कुमार और ललन सिंह से कहना चाहता हू कि आप लोगों के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं.” अमित शाह ने आगे कहा, “मैं बिहार की जनता को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि अब नीतीश कुमार को NDA में वापस नही लिया जाएगा.

Also Read