Bharat Express

जब वेटर ने खाने में दिया जिंदा ऑक्टोपस, ग्राहक ने देखते ही किया ये काम, जानें फिर क्या हुआ

जरा सोचिए किसी रेस्टोरेंट में नॉनवेज खाने के लिए बैठे हों और वो नॉनवेज आइटम ही खुद चलकर दूर भागने लगे तो कैसा रिएक्शन होगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Octopus Viral Video

Octopus Viral Video

आजकल दुनियाभर में बड़े चाव से नॉनवेज खाया जाता है. अगर आप भी नॉनवेज खाने के शौकीन हैं. तो आपके लिए ये खबर काम की है. जरा सोचिए किसी रेस्टोरेंट में नॉनवेज खाने के लिए बैठे हों और वो नॉनवेज आइटम ही खुद चलकर दूर भागने लगे तो कैसा रिएक्शन होगा. इन दिनों ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों के अजब गजब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह किसी होटल का नजर आ रहा है.

टेबल से भाग निकला ऑक्टोपस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेस्टोरेंट में डाइनिंग टेबल पर तरह-तरह के फूड आइटम्स परोसे गए थे. इन पकवानों में एक जिंदा ऑक्टोपस भी शामिल था. अगले ही पल वो देखते ही देखते अचानक से टेबल पर एक ऑक्टोपस भागने लगता है. ऑक्टोपस को टेबल पर चलते हुए आगे बढ़ते हुए देखा जा सकता है. वो टेबल से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा है. ये नजारा वाकई हैरान कर देने वाला था.

इस चौंका देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bestfishing2024 नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 37 मिलियन यानी 3.7 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि साढ़े 4 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

समुद्री जीव है ऑक्टोपस

बता दें कि ऑक्टोपस एक समुद्री जीव है, जिसे कई देशों में नॉन वेजिटेरियन लोग खाना पसंद करते हैं. ऑक्टोपस के डाइनिंग टेबल पर इस तरह भागने से लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं कॉमेंट में देखने को मिल रही है. किसी ने लिखा कि, मेरा खाना भाग रहा है, तो कोई लिख रहा है कि, ऑक्टोपस बहुत स्मार्ट क्रिएचर है. वहीं कुछ लोग किसी भी जीव को खाने का विरोध करते नजर आ रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read