Bharat Express

Ira Khan Wedding: शुरु हुई आमिर खान की बेटी इरा की शादी की रस्में, सज के तैयार हुआ घर, देखें तस्वीरें

 Ira Khan Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को शादी करने वाली हैं.

 Ira Khan Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को शादी करने वाली हैं. पिछले साल सितंबर में उनकी सगाई भी हो गई थी. कथित तौर पर दोनों महाराष्ट्रीयन स्टाइल में शादी करने वाले हैं. इस बीच आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता का घर सज चुका है. बेटी की शादी के लिए दोनों का घर लाइट्स से जगमग हो उठा है.

इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. उनका पारंपरिक महाराष्ट्रीयन केलवन फंक्शन पहले ही हो चुका है और बाकी की रस्में भी शुरू हो रहे हैं. आइरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें नई दुल्हन की चमक साफ नजर आ रही है. इस बीच हमें आइरा की मां और आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के घर की शानदार झलक मिली, जो बेटी की शादी से पहले सजकर पूरी तरह तैयार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के पहले का वीडियो वायरल

एक वीडियो में कैमरे के पीछे मौजूद इरा को यह कहते हुए सुना गया, “हे भगवान, एक महाराष्ट्रियन से शादी करो और केलवन ले आओ. यह कितना मजेदार है?” उनकी करीबी दोस्त, एक्ट्रेस मिथिला पालकर ने भी रात के खाने से दूल्हा और दुल्हन के साथ की तस्वीरें शेयर की थीं.आइरा और नुपुर ने 2023 का आखिरी दिन एक साथ मनाया. आइरा ने उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी और कोई भी कैप्शन नहीं दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इरा-नुपुर के रिसेप्शन डिटेल्स

हाल ही में खबरें आई थीं कि इरा और नुपुर मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, इरा और नुपुर अपनी शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन देंगे. कथित तौर पर रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होगा. कथित तौर पर शादी के रिसेप्शन के लिए बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया गया है. ऐसी खबरें हैं कि आमिर खान के दोस्त सलमान खान, जूही चावला, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, करीना कपूर खान जैसे मेहमान रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read