Bharat Express

Ayushmann Khurrana Movie: OTT पर देख पाएंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘Doctor-G’ , जानिये किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

Ayushmann Khurrana Movie: Doctor G OTT Release बड़े पर्दे के बाद अब आयुष्मान खुराना की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

Ayushmann Khurrana Movie

फिल्म 'Doctor G' ओटीटी रिलीज (फोटो सोशल मीडिया)

Ayushman Khurrana: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G OTT Release) बड़े पर्दे के बाद अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. ‘डॉक्टर-जी’ 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी. ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा है, जो 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के रिलीज की खबर को शेयर किया है. जिसमें कैप्शन लिखा है,”डॉक्टरों को भी ऐसी समस्याएं हैं जिनका वे इलाज नहीं खोज पा रहे हैं! डॉक्टर जी नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को आ रही है”.

अनुभूति कश्यप के निर्देशन की डेब्यू फिल्म

ये फिल्म को अनुभूति कश्यप के निर्देशन की डेब्यू फिल्म है. जिन्हें प्राइम वीडियो सीरीज ‘अफ्सोस’ के लिए जाना जाता है. फिल्म को सुमित सक्सेना, विशाल वाघ, सौरभ भारत और कश्यप ने लिखा है. फिल्म का निर्माण विनीत जैन और अमृता पांडे ने किया है. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (RakulPreet Singh), शेफाली शाह (Shefali Shah) और शीबा चड्ढा (Sheeba Chadha) भी हैं.

ये भी पढ़ें- Ravi Kishan: इस बॉलीवुड अभिनेत्री के प्यार में सब कुछ छोड़ने को तैयार थे रवि किशन, जानिए पूरा किस्सा

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) उदय गुप्ता नाम के एक लड़के की कहानी है, जो पढ़ाई कर आर्थोपेडिक डॉक्टर बनना चाहता है. लेकिन किस्मत ने उसके लिए कुछ और ही सोचा हुआ है. आर्थोपेडिक्स में सीट की कमी के कारण पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए स्त्री रोग में अपना नामांकन करवाता है. वो न चाहते हुए भी स्त्री रोग विशेषज्ञ बन जाता है और महिलाओं का इलाज करता है. ये फिल्म एक युवा के सपनों की कहानी है. जो पूरा न होने के बावजूद वो अपने काम में खरा उतरता है.

बता दें कि इस फिल्म के बाद आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म ‘एक्शन हीरो’ (An Action Hero) में नजर आ रहे हैं. इससे पहले वो ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘अनेक’ ने भी नजर आ चुके हैं.

फिल्मों में ओपनिंग डे पर

आयुष्मान खुराना की दोनों ही फिल्मों में ओपनिंग डे पर 3.75 करोड़ रुपये और 1.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, हालांकि नेटफ्लिक्स पर  रिलीज के बाद फिल्मों का प्रदर्शन अच्छा रहा और फिल्में हिट हुईं. फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को लेकर भी ऐसी ही उम्मीद जताई जा रही है. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. अब इसकी ओटीटी  रिलीज के बाद ही फिल्म के बारे में कुछ कहा जा सकता है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read