Bharat Express

बड़ी खबर! जल गया सारा अली खान का पेट, प्रमोशन के दौरान हुआ हादसा

Sara Ali Khan Viral Video: सारा अली खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके फैंस भी उनकी चिंता कर रहे हैं…

Sara Ali Khan Viral Video

Sara Ali Khan Viral Video

Sara Ali Khan Viral Video: इन दिनों बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्में ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां फैंस भी एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सारा अली खान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस एक हादसे का शिकार हो गई हैं.

सारा अली खान ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी (Sara Ali Khan Viral Video)

हाल ही में सारा अली खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके फैंस भी उनकी चिंता कर रहे हैं. एक्ट्रेस एक हादसे का शिकार हुई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. सारा ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को बताया है कि मैं एक साथ  दो-दो फिल्मों का प्रमोशन कर रही हूं और इस दौरान मेरा पेट जल गया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उनके साथ ये हादसा कैसे हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी पढ़ें : एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज की बोल्ड अदाएं देख फैंस हुए बेकाबू, ऐक्ट्रेस ने शेयर किया नए गाने का वीडियो

सारा की हालत देख फैंस परेशान (Sara Ali Khan Viral Video)

इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें ज्यादा गंभीर चोटे नहीं आई है, लेकिन इसके बाद भी फैंस को उनकी चिंता शता रही है.

Bharat Express Live

Also Read