Bharat Express

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, कपल ने दी फैंस को Good News

Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy: दीपिका-रणवीर ने अपने फैंस को गुड न्यूज़ दी है. जल्द ही ‘दीपवीर’ मम्मा, पापा बनने वाले हैं.

Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy

Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy

Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने फैंस को ऐसी गुड न्यूज़ देदी है, जिसे सुनने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा है. जी हां इस समय एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है और वो ये है कि जल्द ही ‘दीपवीर’ मम्मा, पापा बनने वाले हैं. कपल की शादी के 5 साल बाद अब उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. वहीं इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जैसे ही ये खबर लोगों को पता चली तब से ही वो कमेंट्स बॉक्स में कपल को बधाई दे रहे हैं.

दीपिका का चल रहा है दूसरा ट्राइमेस्टर (Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को पूरे 5 साल हो गए हैं. वहीं फैंस को काफी समय से इंतजार था कि कब दोनों पेरेंट्स बनेंगे. ऐसे में लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ‘दीपवीर’ ने अपने फैंस की इस इच्छा को पूरा करते हुए उन्हें ये खुशखबरी दे ही दी. अब जैसे ही ये खबर सामने आई तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. खबर यह भी है कि एक्ट्रेस का दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है और जल्द ही वह मां बनेंगी.

यह भी पढ़ें : ‘What The Hell Navya 2’ का नया प्रोमो हुआ रिलीज, ट्रोल्स पर भड़कीं जया बच्चन बोलीं- दम है तो…

यूजर्स दे रहे कपल को बधाई (Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy)

अब दीपिका और रणवीर के पेरेंट्स बनने की खबर के पता चलते ही फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आपको बहुत-बहुत बधाई.’ वहीं एक ने लिखा- प्यार-प्यार और सिर्फ प्यार.

Bharat Express Live

Also Read