Bharat Express

बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुन सलमान खान ने रद्द की ‘बिग बॉस’ की शूटिंग, बढ़ाई गई ‘भाईजान’ की सुरक्षा

खबरों के मुताबिक, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी के दुखद निधन की खबर सुनने के बाद अभिनेता सलमान खान ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस की शूटिंग बीच में ही रद्द कर दी है.

baba siddiqui and salman khan

बाबा सिद्दीकी के साथ सलमान खान (फाइल फोटो).

Salman khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर के बाद अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग रद्द कर दी है. एनसीपी, अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मार कर हत्या कर दी गई. गोलीबारी की घटना बाबा के बेटे जीशान के कार्यालय के बाहर हुई. जीशान का ऑफिस बांद्रा इलाके के निर्मल नगर स्थित कोलगेट मैदान के पास है.

सलमान खान ने रद्द की ‘बिग बॉस’ की शूटिंग

खबरों के मुताबिक, सलमान ने शनिवार को ‘बिग बॉस’ की शूटिंग रद्द कर दी और अपने शो के सेट से मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंचे.इस बीच, हत्या के बाद सलमान खान के आवास के बाहर सिक्युरिटी बढ़ा दी गई है. घर के बाहर किसी को ठहरने की इजाजत भी नहीं दी गई है. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सुनने के बाद शनिवार की देर रात लीलावती अस्पताल पहुंचे.

बढ़ाई गई ‘भाईजान’ की सुरक्षा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है. बॉलीवुड के तमाम सितारे नम आंखों के साथ अस्पताल पहुंच रहे हैं. इस दौरान सलमान खान को भी अस्पताल जाते देखा गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जानकारी है कि बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेलेब्स पहुंच रहे अस्पताल

ना सिर्फ सलमान खान बल्कि इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों को अस्पताल के बाहर देखा गया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलावा, वीर पहारिया, संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त, खुद संजय दत्त, जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी समेत कई सेलेब्स नजर आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान- बाबा सिद्दीकी थे करीबी दोस्त

सलमान और बाबा सिद्दीकी करीबी दोस्त थे क्योंकि राजनेता उसी निर्वाचन क्षेत्र से आते थे जहां सलमान रहते हैं. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी को हाई-प्रोफाइल कार्यक्रमों में से एक माना जाता था. इसमें फिल्म जगत के नामचीन लोग शामिल होते थे. 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी ने बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के बीच लंबे समय से चले आ रहे झगड़े को खत्म किया गया था. सालों तक चले इस झगड़े ने पूरे बॉलीवुड को दो खेमों में बांट दिया था.

पुलिस हिरासत में लिए गए दो लोग

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे को बधाई दी थी, जिससे इंडस्ट्री में राहत की सांस ली थी और दोनों खेमों के बीच आपसी सहयोग को बढ़ावा मिला था. पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की बर्खास्तगी से जुड़े दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read