Bharat Express

Malaika Arora Photos: झुकी नजरों से मलाइका अरोड़ा ने चुराया दिल, इन अदाओं ने उड़ाए फैंस के होश

मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऐसे में अब फिर से मलाइका का ग्लैमरस लुक काफी वायरल होने लगा है

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का बोल्ड फैशन किसी से छिपा नहीं है. 48 की उम्र में भी वह यंग हसीनाओं को टक्कर देती हुई दिखाई देती हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला, जहां मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऐसे में अब फिर से मलाइका का ग्लैमरस लुक काफी वायरल होने लगा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी अलग और सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने ब्लू कलर का बॉडीकॉन आउटफिट पहना हुआ है. मलाइका की ये तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

मलाइका ने ढाया कहर

इन तस्वीरों में मलाइका बॉडीफिट ड्रेस में कैमरे के सामने जमकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं. इस ब्लू गाउन में मलाइका काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपना लुक बालों में बन, गोल्डन ज्वेलरी, सेटल मेकअप और हाई हील्स के साथ पूरा किया है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सटल बेस, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी है. इस लुक में मलाइका वाकई कहर ढा रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ये भी पढ़े:चेहरे पर फेशियल जैसा ग्लो चाहिए तो आलू को इन 4 तरीकों से करे इस्तेमाल, स्किन रहेगी साफ़ और बेदाग

मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को कर रही है डेट

मलाइका को इस स्वैगी लुक पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. तस्वीरों को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इस तस्वीर में मलाइका चेहरे पर हाथ रख कर खूबसूरत पोज दे रही हैं. हर तस्वीर में उनकी अदाएं देखते ही नहीं बन रही है. वहीं मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. इन दिनों मलाइका अपने रियलटी शो मूविंग इन विद मलाइका में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर भी बात कर रहीं है दोनों की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं.

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read

Latest