Bharat Express

अब फैंस की इच्छा होगी पूरी? एक साथ फिल्म करेंगे सलमान, शाहरुख और आमिर खान! ऐसे हुआ खुलासा

Shahrukh Khan Salman Khan And Aamir Khan: आमिल कीयान ने बताया कि एक हॉरर फिल्म में 3 खानों के साथ काम करना कैसा हो सकता है?

Shahrukh Khan Salman Khan And Aamir Khan

Shahrukh Khan Salman Khan And Aamir Khan

Shahrukh Khan Salman Khan And Aamir Khan: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म ‘शैतान’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और खूब धूम मचा रही है. अजय देवगन स्टारर फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. इस फिल्म की कहानी को आमिल कीयान खान ने लिखा है. बता दें इससे पहले भी आमिल रनवे 34, दृश्यम 2 और भोला जैसी फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं, लेकिन शैतान के लिए वह फिलहाल खूब तारीफ बटोर रहें हैं.

तीनों खान के साथ काम करना चाहते हैं आमिल कीयान (Shahrukh Khan Salman Khan And Aamir Khan)

आपको बता दें कि शैतान जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिल ने अजय के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. इसके साथ उन्होंने बताया कि एक हॉरर फिल्म में 3 खानों के साथ काम करना केसा हो सकता है? दरअसल, आमिल कीयान खान से सवाल किया गया कि क्या वह शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ किसी हॉरर-थ्रिलर या सुपरनैचुरल-थ्रिलर में काम करना चाहेंगे. तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह बेशक तीनों के साथ काम करना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबरों को किया खारिज! क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर सभी को किया हैरान

इसके अलावा आमिर ने भी हाल ही में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह सलमान खान और शाहरुख खान दोनों के साथ एक फिल्म काम करना चाहते हैं. बता दें, अजय देवगन के पास पाइपलाइन में कई फ़िल्में हैं. एक्टर एक के बाद एक फिल्मों पर काम किए जा रहें हैं अजय देवगन की सिंघम अगेन पर भी दर्शक नजरें टिकाए हुए हैं.

Bharat Express Live

Also Read