Bharat Express

Anant Ambani Pre Wedding समारोह में तीसरे दिन जग्गी वासुदेव और दीपिका पादुकोण समेत इस अंदाज में दिखीं दिग्गज हस्तियां

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहा है. इसमें देश-विदेश की कई हस्तियां शामिल है.

Anant Ambani Pre Wedding

Anant Ambani Pre Wedding

Anant Ambani Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहा है. इसमें देश-विदेश की कई हस्तियां शामिल है. बता दें कि ये शादी देश की सबसे भव्य शादियों में से एक होने जा रही है. ऐसे में प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन भी जामनगर में सितारों ने चार चांद लगा दिए. देखिए तस्वीर.

देश-विदेश की कई हस्तियां पहुंची जामनगर

क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में पोज़ दिया.

Image

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने पोज दिया.

Image

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने भी लगाया चार चांद.

Image

अभिनेता जितेंद्र, निर्देशक-निर्माता-पटकथा लेखक किरण राव, अभिनेता सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने भी पहुंचे जामनगर

Image

Image

Image

करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में पोज़ दिया.

Image

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में सद्गुरु जग्गी वासुदेव को देखा गया.

Image

अभिनेता दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी और एटली ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में पोज़ दिया.

Image

Image

Image

Image

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उनके पति जुबिन ईरानी और माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में नजर आए.

Image

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read

Latest