Bharat Express

लाल आंखें और सूजे होंठ Urfi Javed को ये क्या हुआ? तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Urfi Javed Shocking Photos Viral On Social Media: इस बार उर्फी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें देख उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं…

Urfi Javed Shocking Photos Viral On Social Media

Urfi Javed Shocking Photos Viral On Social Media

Urfi Javed Shocking Photos Viral On Social Media: सोशल मीडिया संसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती हैं, जिनमें वो अलग अलग अवतार में नजर आती रहती हैं. फैंस भी उनके नए-नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच अब उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चाओं में हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

उर्फी जावेद की फोटोज देख हैरान हुए फैंस (Urfi Javed Shocking Photos Viral On Social Media)

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं इस बार एक्ट्रेस ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उन्हें देख उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं. जी हां आपको बता दें उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें उनकी आंखों से आंसू भी बह रहे है. अब एक्ट्रेस का ये हाल देखकर हर कोई हैरान रह गया है कि आखिर ऐसा क्या हो गया?

Urfi Javed

यह भी पढ़ें : राम-सीता के लुक में दिखे रणबीर कपूर और सई पल्लवी, रामायण के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, देखें

उर्फी जावेद ने बताया फोटो के पीछे का कारण

ऐसे में उर्फी जावेद के फैंस जानना चाहते हैं कि उर्फी के चेहरे की हालत ऐसे कैसे हो गई और खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसकी पीछे की वजह बताई है. उर्फी ने फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘मुझे एलर्जी है.. मेरा वजन कम हो गया है मगर मेरा चेहरा काफी सूजा गया है और गोल-मटोल जैसा दिख रहा है. मैं जब भी सुबह सोकर उठती हूं तो मेरा फेस, लिप्स और आंखें इसी तरह से सूजे हुए नजर आते हैं. मैंने कुछ टेस्ट कराए हैं, जिससे पता चला है कि ये सब एलर्जी के कारण हो रहा है.’ उर्फी की एलर्जी के बारे में जानकार फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read