Bharat Express

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे Salman Khan, एयरपोर्ट पर दिखा भाईजान का स्वैग

Salman Khan Reaches Jamnagar: भाईजान यानि सलमान खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं…

Salman Khan Reaches Jamnagar

Salman Khan Reaches Jamnagar

Salman Khan Reaches Jamnagar: इस समय हर तरफ अंबानी परिवार की ही चर्चा हो रही है. आखिरकार अंबानी परिवार के छोटे बेटे और उद्योगपति अनंत अंबानी की शादी जो रही है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन उससे पहले शादी के प्री वेडिंग फंशन शुरू हो चुके हैं. गुजरात का जामनगर दुल्हन की तरह सज चूका है. गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की धूम है. 1-3 मार्च तक जामनगर में प्रीवेडिंग सेरेमनी का जश्न चलेगा. वहीं इस जश्न में शामिल होने के लिए धीरे-धीरे कई मेहमान पहुंच रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान भी इस जश्न में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, कपल ने दी फैंस को Good News

Y प्लस सिक्योरिटी के साथ पहुंचे सलमान खान (Salman Khan Reaches Jamnagar)

बता दें सलमना खान को गुरुवार, 29 फरवरी की सुबह जामनगर एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया. एक्टर अपनी अपनी Y प्लस सिक्योरिटी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश के लिए जामनगर पहुंचे हैं. सलमान खान के साथ उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और दूसरे सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आए. इस दौरान सलमान खान बेहद हैंडसम लुक में दिखाई दिए. एक्टर ने इस दौरान ओलिव ग्रीन कलर की डेनिम शर्ट के साथ जीन्स पहनी हुई थी. इसके साथ ही सलमान खान ने काले रंग के जुटे पहने हुए थे. सलमान खान ने पैपराजी की तरफ देखकर हाथ भी हिलाया.

सजाया गया एयरपोर्ट

जामनगर हवाईअड्डा, जो प्रतिदिन सिंगल-डिजिट लैंडिंग के लिए उपयोग किया जाता है, 1 मार्च को लगभग 50 लैंडिंग देखेगा. पूरे एयरपोर्ट को आरआईएल रिफाइनरी कॉम्प्लेक्स के मार्ग के रूप में रिलायंस द्वारा सजाया गया है.

Bharat Express Live

Also Read