Bharat Express

Shahrukh Khan Birthday: ‘मन्नत’ के बाहर आधी रात को जश्न, फैन्स ने जलाए पटाखे, किंग खान बोले-‘Unbelievable’

Shahrukh Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के इस मौके पर फैंस ने उनके घर पहुंचकर आधी रात को सरप्राइज दिया है.

Shahrukh Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहरुख के बर्थडे को लेकर एक दिन पहले से ही फैंस के बीच जश्न का माहौल था. जन्मदिन के इस मौके पर दुनियाभर के लोग उन्हें विश कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ फैंस ने उनके घर पहुंचकर आधी रात को सरप्राइज दिया है और इसे देखने के बाद शाहरुख की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. उन्होंने फैंस के सरप्राइज को स्वीकार किया और आधी रात को ही वो घर बाहर आए. इतना प्यार देखकर शाहरुख ने भी सोशल साइट के जरिए सभी को खास अंदाज में ‘​थैंक यू’ कहा.

आधी रात में फैंस ने दिया सरप्राइज

फैंस के स्पेशल गिफ्ट को लेकर शाहरुख ने लिखा, ‘ये अविश्वसनीय है कि आप लोग मुझे विश करने के लिए देर रात आए. मैं एक छोटा एक्टर हूं. मुझे आपको एंटरटेन करने के अलावा कुछ भी खुशी नहीं देता है. मैं आप सभी के प्यार के साथ सपनों में रहता हूं. मुझे आप लोगों को एंटरटेन करने देने के लिए शुक्रिया. स्क्रीन पर सुबह मिलते हैं.’ इसके साथ ही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ को लेकर खबर सामने आ रही है कि इसे विदेशों में एक दिन पहले ही यानी कि 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर को शुरू हो जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

इस तरह बने बॉलीवुड के बादशाह

इसके बाद शाहरुख खान ने कभी मुड़कर नहीं देखा और बॉलीवुड का बादशाह बन गए. लेकिन समय ने फर करवट ली और साल आया 2018 का. यहीं से बॉलीवुड का काला दौर शुरू हुआ और लोगों ने फिल्मों को नकारना शुरू कर दिया. शाहरुख खान की भी फिल्म ‘जीरो’ (2018) से भी लोगों ने मुंह मोड़ लिया. ये बॉलीवुड के लिए अब तक का सबसे खराब समय था. साल बीतते गए और कोरोना ने भी अपना कहर बरसाना शुरू किया. इसके बाद बॉलीवुड की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने लगीं. लगातार चार साल बीत गए और बॉलीवुड की नैया डूबने लगी. इसके बाद शाहरुख खान ने खुद कमर कसी और 4 साल का लंबा ब्रेक लिया.

Bharat Express Live

Also Read