Bharat Express

Shah Rukh Khan से हुई मुलाकात को अमेरिका के राजदूत ने याद किया, बोले- मुझे उनकी पॉपुलैरिटी का नहीं था अंदाजा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. वे जहां भी जाते हैं उनके चाहने वाले मिल जाते हैं. अब भारत में यूएस के राजदूत एरिक गार्सेटी भी उनके मुरीद हो गए हैं.

Shahrukh Khan and US Ambassador Eric Garcetti

शाहरुख खान और यूएस एंबेसडर एरिक गार्सेटी

Eric Garcetti on Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. शाहरुख खान सिर्फ बॉलीवुड के किंग नहीं हैं बल्कि वे लोगों के दिलों में भी राज करते हैं. उनकी पॉपुलैरिटी ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में देखने को मिलती है.

इतना ही नहीं उनका स्टारडम और लोगों की दीवानगी हम सभी समय-समय पर देखते हैं. कुछ समय पहले ही शाहरुख खान ने यूएस के राजदूत एरिक गार्सेटी से मुलाकात की थी. जिसके बाद एरिक गार्सेटी भी शाहरुख खान के फैन हो गए. अब उस मुलाकात की यादें ताजा करते हुए एरिक गार्सेटी ने शाहरुख खान की खूब सरहाना की. ऐसे में आइए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा.

US के राजदूत ने की शाहरुख खान की तारीफ

हाल ही एरिक गार्सेटी ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि जब मैं शाहरुख खान से मिलने भारत आया था, तो हमने क्रिकेट के बारे में बात की थी. क्योंकि शाहरुख खान क्रिकेट टीम के मालिक भी हैं. उन्होंने कहा कि जब मैं अपने ऑफिस पहुंचा तो सभी लोग हैरान हो गए थे. उन्होंने आगे कहा, “वह सभी बोल रहे थे, क्या आपको पता है कि आपने किससे मुलाकात की थी? मैंने कहा हां! शाहरुख खान. लेकिन मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि जिस शख्स से मैं मिला हूं उनके लिए देशभर में इतना प्यार है.”

एरिक ने शाहरुख के साथ फोटोज की शेयर

बता दें कि जब साल 2023 में पहली बार एरिक भारत आए थे तो वे शाहरुख खान से मिलने उनके घर भी गए थे. इस दौरान उन्होंने शाहरुख के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थी और लिखा था कि- क्या ये मेरे बॉलीवुड डेब्यू का समय है? मन्नत में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अद्भुत बातचीत हुई. इस दौरान हमने मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बातें की और बॉलीवुड-हॉलीवुड के सोसाइटी में कल्चरल इम्पैक्ट पर भी बातें की.

ये भी पढ़ें: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी ने रिलीज से पहले तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, OTT राइट्स में हुआ नया खुलासा

अमेरिका में भी शाहरुख खान की रही पॉपुलैरिटी

यह सच में एक बड़ा एग्जांपल है. शाहरुख खान की दिलकश शख्सियत और उनके दुनियाभर में मौजूद स्टारडम का. बात करें फिल्मों की तो शाहरुख खान ने अब तक तीन सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी दी थी. इस लिस्ट में पठान, जवान और डंकी शामिल है. उन्हें न सिर्फ जनता से जबरदस्त प्यार मिला है, बल्कि एक ही साल में उनकी फिल्मों की जबरदस्त सफलता ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड बनाया. इतना ही नहीं अमेरिका में शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी बहुत खास रही है. जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत आए थे तो उन्होंने अपनी स्पीच में शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे के डायलॉग्स भी मारे थे.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read