Bharat Express

‘इसे फेंक आओ कहीं…’, राखी सावंत को देख क्यों ऐसा कह रहे हैं यूजर्स? आप भी देखिए ये वीडियो

Rakhi Sawant Bold Dress Video Viral: राखी का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस रेड टॉवल पहने दिखाई दे रही हैं…

Rakhi Sawant Bold Dress Video Viral

Rakhi Sawant Bold Dress Video Viral

Rakhi Sawant Bold Dress Video Viral: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रही हैं. जी हां उनका एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान हो रहा है तो वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो राखी सावंत को खूब ट्रोल कर रहे हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मांजरा क्या है?

राखी सावंत ने पहनी टॉवल (Rakhi Sawant Bold Dress Video Viral)

दरअसल, अब हाल ही में राखी का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस रेड टॉवल (तौलिया) पहने दिखाई दे रही हैं. उनके इस अतरंगी लुक को देख हर किसी का दिमाग घूम रहा है. अब उनका ये लुक इसलिए भी चर्चा में आ गया है, क्योंकि हाल ही में मेट गाला इवेंट में हॉलीवुड एक्ट्रेस डोजा कैट ने भी टॉवल लपेट इवेंट में शिरकत की थी. अब उनके इसी राह पर राखी चलती हुए नजर आ रही हैं.

आप इस वीडियो में देख सकते हैं जैसे ही राखी पोज देने के लिए तैयार होती हैं तो वो बोलती हैं कि तौलिया निकलेगा तो नहीं न भाई, थोड़ा टाइट कर इसे. हालांकि तौलिया लपेटे राखी सुंदर तो लग रही हैं, लेकिन यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने किया ‘Sarfarosh 2’ का ऐलान, फैंस को दिया सरप्राइज, 25 साल बाद फिर लौटेगा ACP अजय सिंह राठौड़

अब राखी सावंत के इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘डोजा कैट को कॉपी कर रही है’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इसे फेक आओ कहीं समंदर में यार’.. साथ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘टॉवल सरक रहा है’.

Bharat Express Live

Also Read