Bharat Express

Varun Dhawan-Natasha जल्द बनेंगे पैरेंट्स, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर लिखा-हम प्रेग्नेंट हैं…

Varun Dhawan shares Good News: एक्टर वरुण धवन ने तीन साल पहले गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी. अब नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए वरुण ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है.

Varun Dhawan-Natasha

वरुण धवन और नताशा दलाल बनने वाले हैं पैरेंट्स

Varun Dhawan shares Good News: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों ने साल 2021 में अपनी प्रेम कहानी को शादी के बंधन में बांधा था. अब शादी के पूरे तीन साल बाद यह कपल अपने परिवार में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है. एक्टर ने इस खुशखबरी को अपने दोस्तों और फैंस के साथ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. वरुण धवन की इस तस्वीर पर फैंस समेत उनके को-स्टार्स और बॉलीवुड के तमाम सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं.

बेबी बंप की तस्वीरे की शेयर

वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी का ऐलान करते हुए अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में इस जोड़े को सफेद आउटफिट पहने देखा जा सकता है. ये तस्वीर बहुत ही प्यारी लग रही है इसी के साथ एक्टर ने प्यार भरी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हम प्रेग्नेंट हैं, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है. इसी के साथ वरुण ने #myfamilymystrength भी लिखा है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

सेलेब्स ने दी बधाई

वरुण धवन की इस तस्वीर पर करण जौहर, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, सामंथा रुथ प्रभु और शोभिता धूलिपाला जैसी कई मशहूर हस्तियों ने इस जोड़े को बधाई दी है. इसके अलावा फैंस भी वरुण धवन और नताशा को बधाई दे रहे हैं. वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी 2021 में शादी की थी, हालांकि वे एक-दूसरे को सालों से जानते थे. अब फाइनली दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं और इस बात से कपल काफी खुश है.

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आखिरी बार जान्हवी कपूर के साथ ‘बवाल’ में नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन दंगल के मशहूर डायरेक्टर नितीश तिवारी ने किया था. वरुण अगली बार एटली की ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे. वहीं फिल्म ‘स्त्री 2’ में भी उनका कैमियो होगा.

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read