Bharat Express

फिल्म ‘रामायण’ के लिए यश नहीं लेंगे कोई फीस? एक्टर ने बनाया ये मास्टर प्लान

Ramayana Film: यश को लेकर पहले खबर आई थी कि वह ‘रामायण’ के पहले पार्ट का भी हिस्सा होंगे, पर अब खबर है कि वो दूसरी किश्त से इसमें शामिल होंगे.

Ramayana Film

Ramayana Film

Ramayana Film: नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्री राम का किरदार निभाते नजर आएंगे और साई पल्लवी सीता का किरदार निभाने वाली हैं. वहीं एक्टर अरुण गोविल इस वाली रामायण में दशरथ होंगे. साथ ही एक्ट्रेस लारा दत्ता कैकयी के किरदार में नजर आएंगी. वहीं साउथ के दमदार एक्टर यश इस फिल्म में रावण का निभाने वाले हैं. यश को लेकर पहले खबर आई थी कि वह तीन किश्तों में बन रही ‘रामायण’ के पहले पार्ट का भी हिस्सा होंगे, पर अब खबर है कि वो दूसरी किश्त से इसमें शामिल होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

‘फिल्म हो सकती थी बंद’ (Ramayana Film)

लेकिन आपको इस खबरे से दुखी होने की जरुरत नहीं है. जी हां भले ही यश इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में न दिखें, लेकिन एक्टर अब बतौर को-प्रोड्यूसर प्रोजेक्ट से जुड़ने वाले हैं. दरअसल, बीच में खबरे आई थी कि मधु मंटेना के इस प्रोजेक्ट से हाथ खींचने के बाद फिल्म बंद हो सकती है. मगर नितेश तिवारी ने इसे मैनेज किया. फिल्म को नमित मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं अब इससे यश ने भी इससे जुड़ने की इच्छा जताई है.

यह भी पढ़ें : Heeramandi Trailer: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, Video में दिखा हसीनाओं का दम, बॉलीवुड भी कर रहा तारीफ

फिल्म के लिए यश नही कोई फीस? (Ramayana Film)

हाल के दिनों में कहा गया की यश इस प्रोजेक्ट के लिए 150 करोड़ रूपए ले रहे हैं. इसके बाद कहा गया कि वो इसके प्रॉफ़िट में कुछ शेयर लेंगे. वहीं जूम एंटरटेनमेंट के अनुसार अब यश इसके लिए कोई भी फीस नहीं लेंगे, वो खुद फिल्म में पैसा लगाएंगे. इसके बाद इसकी कमाई के जरिए पैसा वसूलेंगे.

Bharat Express Live

Also Read