Bharat Express

Heeramandi Trailer: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, Video में दिखा हसीनाओं का दम, बॉलीवुड भी कर रहा तारीफ

Heeramandi Trailer: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस वेब सीरीज के माध्यम से फरदीन खान लंबे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में नजर आएंगे.

Heeramandi Trailer

Heeramandi Trailer

Heeramandi Trailer: फरदीन खान और संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का ट्रेलर (Heeramandi Trailer) रिलीज हो चुका है. 9 अप्रैल को इस नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज का भव्य ट्रेलर जारी किया गया. 3 मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर में वो सब है जिसकी उम्मीद संजय लीला से की जाती है. इस बार मजा थोड़ा ज्यादा आने वाला है, क्योंकि पहली बार भंसाली ने फिल्म की जगह वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने का फैसला लिया है. वहीं फिल्म की लॉन्चिंग के दौरान फरदीन इमोशनल हो गए और ‘परफेक्ट रोल’ देने के लिए भंसाली का शुक्रिया भी अदा किया.

14 साल बाद फरदीन खान का कमबैक

Heeramandi के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फरदीन खान ने अपने स्क्रीन गैप के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले ये मेरे लिए बहुत लंबा गैप रहा है. कम से कम ये कहने के लिए लगभग 14 साल हो गए हैं. मैं इस शानदार स्टार कास्ट के साथ काम करने के इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं. नेटफ्लिक्स जैसा प्लेटफॉर्म और खुद संजय लीला भंसाली, मैं एक एक्टर के तौर पर स्क्रीन पर वापसी के लिए इससे बेहतर मौके की उम्मीद नहीं कर सकता था.’

क्या है ‘हीरामंडी’ की कहानी ?

‘हीरामंडी’ एक ऐसे शाही मोहल्ले की कहानी है, जहां ‘तवायफों’ के पास पावर है, जिससे वह आम आदमी ही नहीं ‘नवाबों’ पर भी पकड़ रखती हैं. इसकी कहानी आजादी से पहले के भारत पर आधारित है जहां ‘इंकलाब’ के नारे जोर पकड़ने लगे थे और हीरामंडी के महलों में रहने वाली महिलाएं भी आजादी की लड़ाई में कूद पड़ी थीं.

ट्रेलर की शुरुआत बड़े-बड़े महलों के बीच से गुजर रहे एक रथ से होती है. इसके बाद ऋचा चड्ढा की एक दमदार डायलॉग के साथ एंट्री होती है. वह कहती हैं, ‘सिर्फ घुंघरू पहन लेने से एक और तवायफ नहीं बनती है…’ इसके बाद मनीषा कोइराला महल की लड़कियों को सिखाती दिखती हैं कि कैसे एक आदमी को रिझाया जाए. वह कहती हैं, ‘जब पान रखते हुए हाथ छू जाए तो साहब के अरमान जाग जाने चाहिए.’ ट्रेलर में काफी कुछ दिखाया गया है, लेकिन इसके अंत ने एक बार फिर साबित कर दिया कि मनीषा कोइराला आज भी अपनी एक्टिंग से पर्दे पर आग लगा सकती हैं.

Heeramandi Trailer

फिल्म में मनीषा कोइराला की जबरदस्त एक्टिंग

मनीषा कोइराला ‘हीरामंडी’ में तवायफों के महल की मुखिया दिखाया गया है, जहां महिलाओं को डांस और गायकी सिखाकर मर्दों को लुभाने की ट्रेनिंग दी जाती है. 28 साल की लंबे इंतजार के बाद मनीषा किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा एक विद्रोही की भूमिका में दिखाया है, जो खुद की पहचान बनाने में जुटी है. अदिति राव हैदरी का किरदार स्वतंत्रता के लिए संघर्ष कर रहा है. ट्रेलर में ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ‘हीरामंडी’

इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल जैसे सितारे हैं. इनके अलावा फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह जैसे जाने-माने चेहरे भी नजर आएंगे. आप इस शो को 1 मई को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read