Bharat Express

IND vs AUS WC Final: रोहित शर्मा के कोच ने वर्ल्ड कप फाइनल पर की बड़ी भविष्यवाणी, विराट कोहली की तारीफ में कही ये बात

IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाना है.

IND vs AUS WC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाना है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इस मैच को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. टीम इंडिया लगातार इस टूर्नामेंट में 10 मैच जीतकर आ रही है, और इसी दौरान टीम ने ऑस्ट्रेलिया को भी बुरी तरह हराया था, जिसके चलते टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के लिए फेवरिट मानी जा रही है. इसको लेकर अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर भी फैंस की उम्मीदें टिकी हुई हैं. रोहित शर्मा के खेल को लेकर उनके कोच ने बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की है.

इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के कोच द‍िनेश लाड ने भी अपने श‍िष्य की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि डिया जिस तरह परफॉर्म कर रही है, उससे यही लगता है कि आज का फाइनल मैच जीतेगी. रोहित के कोच ने कहा है कि रोहित इस समय सेल्फलेस क्रिकेट खेल रहे हैं, उनके जाने के बाद जो भी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज आते हैं, उनको खेलने का ज्यादा मौका दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-World Cup 2023 Final: टीम इंडिया की जीत के लिए उज्जैन में हुई महाकाल की विशेष भस्म आरती, लोगों ने मांगा आशीर्वाद

रोहित शर्मा के कोच द‍िनेश लाड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह 50 सेंचुरी पूरी कर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड को तोड़ा है, इसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. केवल विराट कोहली ही नहीं, रोहित के कोच ने इस दौरान लाड ने टीम इंडिया की बॉल‍िंग लाइनअप की भी जमकर तारीफ की. दिनेश लाड ने कहा है कि भारतीय टीम के सभी गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, टीम का कॉम्बिनेशन 100 फीसदी सही है. उन्होंने पूरी उम्मीद जताई है कि मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया की वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी उठाएगी.

यह भी पढ़ें-WC Final: फाइनल मुकाबले के लिए मोहम्मद शमी की मां ने की दुआ, बोलीं- जीतकर घर आएं, सोनिया गांधी ने कहा- पूरा देश टीम के साथ

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप के सभी मैचों में टीम इंडिया को बेहतरीन शुरुआत दी है. इसके चलते मिडिल ऑर्डर खुलकर बल्लेबाजी करने में सफल रहा है. ऐसे में आज एक बार फिर विराट कोहली से एक शानदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं. इसकी वजह यह है कि अगर रोहित शर्मा मैच के दस ओवर टिक गए तो ऑस्ट्रेलिया के लिए अगले 90 ओवरों में मैच में वापसी करना मुश्किल हो सकता है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read