Bharat Express

50 साल की उम्र में बेटी ने कराई मां की दूसरी शादी, कहा- समझाने में बहुत वक्त लगा

सोशल मीडिया पर एक मां-बेटी की जोड़ी की खूब तारीफ हो रही है. असल में बेटी ने मां की दूसरी शादी करवाई है.

50 साल की उम्र में बेटी ने कराई मां की दूसरी शादी

50 साल की उम्र में बेटी ने कराई मां की दूसरी शादी

सोशल मीडिया पर एक मां-बेटी की कहानी वायरल हो रही है. दरअसल, पति की मौत के बाद एक महिला काफी समय से अकेली रह रही थी. लेकिन उसकी बेटी महिला को दूसरी शादी के लिए प्रेरित करती रही और अब 50 साल की उम्र में वह मां की दूसरी शादी कराने में सफल हो गई. आजतक से बातचीत में बेटी ने कहा- अब मेरी मां बहुत खुश हैं और खूब एन्जॉय करती हैं.

यह कहानी मूल रूप से मेघालय की राजधानी शिलांग के रहने वाले देबरती चक्रवर्ती और उनकी मां मौसमी चक्रवर्ती की है. देबरती बताती हैं कि उनके पिता शिलॉन्ग के मशहूर डॉक्टर थे. कम उम्र में ब्रेन हेमरेज के कारण अचानक उनका निधन हो गया. तब उनकी मां 25 साल की थीं. और वह खुद 2 साल की थी.

अपने पिता की मृत्यु के बाद, देबरती और उसकी माँ शिलॉन्ग में अपने नाना के घर रहने लगीं. उनकी मां एक शिक्षिका थीं, देबरती ने कहा- मैं हमेशा से चाहता था कि उसे कोई पार्टनर मिले. लेकिन वह कहती थी- अगर मैं शादी कर लूं तो तुम्हारा क्या होगा.

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को तगड़ा झटका, नहीं मिलेगा DA के 18 महीने का बकाया

देबरती ने बताया- पिता की मौत के बाद घर में चाचा से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. यहां तक ​​कि कानूनी लड़ाई की नौबत भी आ गई. वह भी इन्हीं सब बातों में फंसी हुई थी.

देबरती अब मुंबई में रहती हैं. वह एक स्वतंत्र प्रतिभा प्रबंधक के रूप में काम करती हैं. मां की दूसरी शादी के बारे में बताते हुए देवर्ती ने कहा- मां को शादी का जश्न मनाने में काफी वक्त लगा. पहले मैंने उसे किसी से दोस्ती करने को कहा. मैंने शुरू में सिर्फ इतना कहा था कि कम से कम बात करो. दोस्त बनाओ फिर मैंने कहा कि अब तक तो हुआ, अब शादी कर लो.

देबरती की मां ने इसी साल मार्च में पश्चिम बंगाल के स्वपन से शादी की थी. दोनों की उम्र 50 साल है. देबरती का कहना है कि स्वपन की यह पहली शादी है. उन्होंने कहा कि शादी के बाद मां की जिंदगी काफी बदल गई है. वह अब बहुत खुश है. पहले वह हर बात पर चिड़चिड़ी हो जाती थी. लेकिन अब वह खूब मस्ती कर रही हैं.

Bharat Express Live

Also Read