Bharat Express

वाराणसी एयरपोर्ट पर भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय का भव्य स्वागत

Varanasi News: भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, एमडी और एडिटर इन चीफ उपेन्द्र राय जब वाराणसी पहुंचे तो वहां उनकी कई शख्सियतों ने आगवानी की.

upendra Rai In Varanasi

उपेन्द्र राय का वाराणसी एयरपोर्ट पर स्वागत

Varanasi: भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, एमडी और एडिटर इन चीफ उपेन्द्र राय का वाराणसी एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया. आज उन्हें गुलदस्ते भेंट किए गए. पुलिस अधिकारियों ने उनकी आगवानी की.

बता दें कि पिछले साल भी जब उपेन्द्र राय वाराणसी पहुंचे थे, तो मछलीशहर से लोकसभा सांसद बीपी सरोज ने उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव किया था. उन्होंने उपेंद्र राय को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया था. तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम के अग्रणी सदस्य अंबरीश सिंह ने भी उपेंद्र राय को प्रतीक चिन्ह देकर माल्यार्पण किया था.

upendra Rai In Varanasi

पिछले साल भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय को काशी पत्रकार संघ के अध्यक्ष सुभाष सिंह ने भी अंगवस्त्रम से स्वागत किया. भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने एयरपोर्ट पर संबोधन भी दिया. मीडिया के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि भारत एक्सप्रेस का विजन आने वाली पत्रकारिता के लिए मील का पत्थर साबित होगा. वर्तमान दौर की तमाम मुद्दों और समस्याओं को भारत एक्सप्रेस अपने एजेंडे में लेकर चलेगा, क्योंकि हमारा लक्ष्य अंततः जनहित है और जनता की सेवा जनता तक सही सूचनाएं पहुंचाना हमारा मकसद होगा.

ये भी पढ़ें: भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात, अपने न्यूज चैनल का विजन डॉक्यूमेंट किया भेंट

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read