Bharat Express

BJP विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने की अभिनव पहल ‘YUVA@ Sarojini Nagar Conclave’ की शुरुआत

युवा शक्ति को प्रेरित, प्रोत्साहित करने के साथ -साथ तकनीक के साथ जोड़ने और लगातार मार्गदर्शन करने से ही उनकी आशा,आकांक्षा को उड़ान और सपनों को सही दिशा मिल सकेगी.

डॉ. राजेश्वर सिंह

डॉ. राजेश्वर सिंह

बीजेपी विधायक डॉक्टर राजेश्वर सिंह ने सरोजनीनगर में अभिनव पहल ‘YUVA@ Sarojini Nagar Conclave’ की शुरुआत की है. इस पहल के माध्यम से सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी 100 कॉलेजों और स्कूलों के छात्र – छात्राओं को करियर सिलेक्शन, मोटिवेशन, गाइडेंस के साथ रिसोर्सेज भी उपलब्ध कराने के लिए 10 YUVA@ Sarojini Nagar Conclave’ कराये जाएंगे.

16 दिसंबर 2023 को लखनऊ के बंथरा स्थित प्रतिष्ठित संस्थान MGIMT में इस कड़ी का प्रथम ‘YUVA@ Sarojini Nagar Conclave’ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 10 बजे से होगी. बता दें कि युवा शक्ति को प्रेरित, प्रोत्साहित करने के साथ -साथ तकनीक के साथ जोड़ने और लगातार मार्गदर्शन करने से ही उनकी आशा,आकांक्षा को उड़ान और सपनों को सही दिशा मिल सकेगी.

बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, “युवा शक्ति के टैलेंट को टेक्नोलॉजी और ट्रेनिंग से जोड़कर, उनके सपने को दिशा देने के लिए अभिनव पहल ‘Yuva@SarojiniNagar Conclave’ की शुरुआत की गई है. इस पहल के माध्यम से सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी 100 कॉलेज और स्कूल के स्टूडेंट्स को करियर काउंसलिंग प्लेटफॉर्म, गाइडेंस और मोटिवेशन के साथ लर्निंग मटेरियल और संसाधन भी उपलब्ध कराए जाएंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read