Bharat Express

नोएडा में बीजेपी की ‘Tiffin Meeting’ में शामिल हुए जेपी नड्डा, 2024 चुनाव को लेकर बोले- हम तैयार हैं

Tiffin Meeting: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नड्डा ने कहा कि हम हर समय तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि 2024 और 2024 के पहले आने वाले सभी चुनावों के लिए हम तैयार हैं.

jp nadda

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Tiffin Meeting: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विभिन्न राज्यों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं और 2024 चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. पार्टी की नजरें खासकर उत्तर प्रदेश पर हैं जहां 2014 और 2019 के चुनावों में जबरदस्त जीत मिली थी. आगामी चुनाव में बीजेपी जीती हुई सीटों के साथ-साथ हारी हुई सीटों पर भी मजबूती से वापसी करने का प्लान बनाने में जुटी है. इसके लिए बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को आम लोगों तक पहुंचने और उनकी समस्याओं को जानने के साथ ही उन समस्याओं के समाधान पर जोर देना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में नोएडा में ‘टिफिन मीटिंग’ नाम से एक कार्यक्रम शुरू किया गया है.

टिफिन मीटिंग में शामिल हुए नड्डा

जेपी नड्डा भी बुधवार को इस ‘टिफिन मीटिंग’ में शामिल हुए. मीटिंग के बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “कार्यकर्ताओं के साथ बैठक एक स्वभाविक प्रक्रिया है और समय-समय पर ऐसी बैठकें होती रहती हैं. पीएम मोदी के सुझावों को ध्यान में रखते हुए इन बैठकों को हमने ‘टिफिन मीटिंग’ तब्दील किया है. इसमें सभी कार्यकर्ता अपने घर से टिफिन लेकर आते हैं, यहां बैठते हैं, सामूहिक चर्चा करते हैं.”

ये भी पढ़ें: Kolhapur Aurangzeb Status: व्हाट्सएप पर औरंगजेब के ‘महिमामंडन’ से बवाल! जानें कोल्हापुर में कहां से सुलगी आग

उन्होंने कहा, “पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए, पीएम मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने में जो कार्यकर्ता लगे हैं, वे किस तरह से जनता तक इन्हें पहुंचा रहे हैं- इन सबकी चर्चा भी करते हैं और समीक्षा भी करते हैं.”


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “इस बैठक में आने वाली समस्याओं पर भी हम चर्चा करते हैं. ऐसी ‘टिफिन मीटिंग’ आगे भी होंगी.” नड्डा ने कहा कि यह बैठक बीजेपी की कार्यशैली का अंग बन रही है और इससे कार्यकर्ताओं में एकजुटता का संस्कार भी आता है. माना जा रहा है कि 2024 के चुनावों से पहले पार्टी इस ‘टिफिन मीटिंग’ के जरिए रूठे हुए कार्यकर्ताओं को भी मनाने की कोशिश करेगी. ऐसे कार्यकर्ता जो किसी न किसी वजह से नाराज चल रहे हैं, इस बैठक के जरिए उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश भी की जाएगी.

वहीं लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नड्डा ने कहा कि हम हर समय तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि 2024 और 2024 के पहले आने वाले सभी चुनावों के लिए हम तैयार हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read