Bharat Express

Gujarat Elections: वोट डालने के लिए युवक ने बदल दिया शादी का वक्त, कहा- बर्बाद न करें अपना VOTE

Gujarat Election 2022: गुजरात में एक शख्स शेरवानी पहनकर तापी में वोट डालने पहुंचा, जिसकी वोट डालने की उत्सुकता को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी शादी महाराष्ट्र में होनी है.

Prafull bhai Voter

मतदाता प्रफुल्लभाई मोरे(फोटो ट्विटर)

Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव में मतदान के पहले चरण में लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. गुजरात की जनता वोट डालने के लिए काफी उत्साहित दिखी. सुबह से ही मतदान बूथों पर काफी भीड़ देखी गई. आम जनता के साथ-साथ सिलेब्रिटीज ने भी इस मतदान(Voting) के लिए आगे आए. लेकिन इसी बीच गुजरात चुनाव में एक ऐसा मामला सामना आया. जिसने लोगों को वोट डालने के प्रेरित करने का काम किया.

आज ही के दिन गुतराज में एक शख्स की शादी थी और वो तापी (Tapi) में शादी की शेरवानी पहनकर ही वोट डालने पहुंच गया. शख्स के मुताबिक मतदान के दौरान हमें अपना वोट जरुर डालना चहिए, वोट को बर्बाद नहीं करना चाहिए. इतना ही जब ये शख्स वोट डालने पहुंचा तो उसके कपड़ों पर महंदी लगी हुई थी. बताया जा रहा है मतदान के लिए उन्होने अपने शादी के समय को आगे बढ़ा दिया है.

महाराष्ट्र में होनी है शख्स की शादी

गुजरात मतदान में ऐसी उत्सुकता दिखाने वाले शख्स का नाम प्रफुल्लभाई  है. उनकी शादी महाराष्ट्र में होनी है. जिसके लिए वो तैयार थे. लेकिन अपनी शादी का समय तय होने के बावजूद वो वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे. साथ ही लोगों को भी बताया कि लोकतंत्री के पर्व में वोट डालना कितना जरुरी है. प्रफुल्लभाई ने कहा कि मैं सभी से वोट करने की अपील करता हूं. अपने वोट को बर्बाद न करें. मेरी शादी आज सुबह होनी थी, लेकिन मैंने इसका समय बदलवाकर शाम का करा लिया. मुझे अपनी शादी के लिए अब महाराष्ट्र निकलना है.”

ये भी पढ़ें- Khatauli Bypolls: RLD उम्मीदवार के भतीजे पर सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप, दर्ज हुई FIR

गुजरात में आज किन सीटों पर डाले जा रहे वोट

गुजरात में आज राजकोट, सुरेंद्रनगर, कच्छ, मोरबी, जामनगर, देवभूमि द्वारका, पोरबंदर, जूनागढ़, गिर सोमनाथ, अमरेली, भावनगर, बोटाद, नर्मदा, भरूच, सूरत, तापी, डांग्स, नवसारी और वलसाड की सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोटिंग शुरू होने से पहले सभी से मतदान करने की अपील की थी और कहा, “आज गुजरात चुनाव का पहला चरण है. मैं आज मतदान करने वाले सभी लोगों, विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान करता हूं.”

– भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read