Bharat Express

Khatauli Bypolls: योगी सरकार में बड़े-बड़े बाहुबली बिल में घुस गए- RLD कैंडिडेट को लेकर बोले मंत्री जितिन प्रसाद

खतौली उपचुनाव में बीजेपी की तरफ से आज मंत्री जितिन प्रसाद ने रैली की. इस दौरान उन्होने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार में बड़े बड़े प्रत्याशी अपने बिल में घुस गए हैं

khatauli bypolls

योगी सरकार में बड़े-बड़े बाहुबली बिल में घुस गए- जितिन प्रसाद

उत्तरप्रदेश में खतौली उपचुनाव को लेकर सपा गठबंधन प्रत्याशी और बीजेपी प्रत्याशी के बीच में काफी जोरदार टक्कर दिखाई दे रही है. इस कड़ी में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश की पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने खतौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि इस सरकार के साढ़े पांच साल में बड़े बड़े बाहुबली दुम दबाकर बिल में घुस गए है. जितिन प्रसाद ने आगे कहा कि खतौली उपचुनाव में जनता बीजेपी प्रत्याशी को एतिहासिक मतों से जीत दिलाएगी, जिसका संदेश प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में जाएगा.

बता दें कि खतौली उपचुनाव में बीजेपी की तरफ से निवर्तमान विधायक विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी को प्रत्याशी बनाया गया है. जिनके समर्थन में रैली करने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद पहुंचे थे.

बीजेपी प्रत्याशी की होगी ऐतिहासिक जीत

इस दौरान जितिन प्रसाद ने पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ की उन्होने कहा कि जनता पीएम मोदी के 8 और सीएम योगी के साढ़े पांच सालों के कार्यकाल को समझ लिया है कि विकास के प्रहरी कौन हैं.  यहां बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी बड़े अंतर जीतेंगी. उन्होने जोर देते हुए कहा कि चारों ओर कमल खिल रहा है. आने वाले 5 दिसंबर को जब चुनाव होगा तो एक प्रकार का इम्तेहान जब एक एक वोट कमल के फूल पर पड़ेगा तो उससे सभी लोगों को एक ऊर्जा मिलेगी। होगा.

रालोद के प्रत्याशी को लेकर क्या कहा ?

मंत्री जितिन प्रसाद ने रालोद के प्रत्याशी मदन भैया को लेकर कहा कि यहां आप बाहुबली प्रत्याशी की बात कर रहे हैं. लेकिन वो जमाने लद गए जब कोई बाहुबल के नाम पर लोगों को डरा-धमकाकर वोट लेता था. ये योगी सरकार है. यहां बड़े-बड़े बाहुबल बिल में घुस गए हैं. यहां जनता बाहुबली और बाहरी प्रत्याशी को बाहर का रास्ता दिखाएगी.

बता दें कि खतौली में उपचुनाव इसलिए हो रहा है क्योंकि खतौली विधानसभा सीट पर बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी की विधानसभा सदस्यता रद्द हो गई थी. जिसकी वजह से यहां उपचुनाव कराया जा रहा है. साल 2013 में मुजफ्फरनगर दंगों के मामले में उन्हे 2 साल सुनाई गई थी. जिसके बाद उनकी विधायकी चली गई थी.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read